Bhopal Ghora Nakkas Hotel Viral Video : भोपाल के इस होटल के खाने की थाली में मिला मारा हुआ कॉकरोच, भड़के ग्राहक ने फूड विभाग को टन टना दिया फ़ोन

 
dfhfh

भोपाल के घोड़ा नक्कास स्थित एक होटल के खाने की थाली में कॉकरोच निकला। मरा हुआ कॉकरोच देख ग्राहक चौंक उठे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, फूड इंस्पेक्टर से भी शिकायत की गई है। खाने की थाली में कॉकरोच निकलने पर ग्राहकों ने हंगामा कर दिया। ग्राहक इब्राहिम अली दाऊदी ने बताया, मंगलवार देर रात वे अपने दो साथी प्रभु पटेल और सचिन करोड़े के साथ घोड़ा नक्कास स्थित होटल में खाना खाने गए थे। उन्होंने 190 रुपए वाली थाली ऑर्डर की थी। जैसे ही वेटर ने थाली दी, सलाद में मरा हुआ कॉकरोच निकला। इस पर मैनेजर के सामने विरोध दर्ज कराया है। हालांकि, वे कॉकरोच की बात मानने को तैयार नहीं थे, लेकिन हमने वीडियो बना लिए थे। जिन्हें फूड इंस्पेक्टर को सौंपे हैं। ताकि, कार्रवाई हो सके। यह जनता के स्वास्थ्य से जुड़ा मामला है।

सलाद में मरे हुए कॉकरोच को देख ग्राहकों ने हंगामा भी किया।

सलाद में मरे हुए कॉकरोच को देख ग्राहकों ने हंगामा भी किया।

ग्राहक बोले-CCTV फुटेज देख लें

थाली में कॉकरोच निकलने के बाद ग्राहकों ने काफी देर तक हंगामा किया। उन्होंने इसे स्वास्थ्य से खिलवाड़ बताया है। दूसरी ओर, मैनेजर ने ग्राहकों को समझाइश भी दी। मैनेजर का कहना था कि सलाद में कॉकरोच नहीं था, लेकिन ग्राहकों ने होटल में लगे CCTV फुटेज देखने की बात कहीं। ताकि, सच्चाई सामने आ सके।

किचन में घुस गए ग्राहक

थाली में कॉकरोच मिलने के बाद ग्राहक होटल के किचन में भी चले गए और सफाई की हकीकत देखी। उन्होंने ग्राहकों को परोसे जा रहे सलाद को भी देखा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ग्राहकों का कहना है कि उन्होंने जो थाली ऑर्डर की थी, उसमें कॉकरोच था।

ग्राहकों का कहना है कि उन्होंने जो थाली ऑर्डर की थी, उसमें कॉकरोच था।

शिकायत मिलने पर कार्रवाई करेंगे

इस मामले में सीनियर फूड इंस्पेक्टर देवेंद्र दुबे ने बताया कि मामले में अभी शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही शिकायत मिलेगी कार्रवाई की जाएगी। इधर, होटल की तरफ से मामले में पक्ष सामने नहीं आया है। हालांकि, हंगामे के दौरान मैनेजर ने कॉकरोच की बात से साफ इनकार कर दिया।

Related Topics

Latest News