बड़ी खबर : MP बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरली धर राव को बदलने की तैयारी,  कई नई नियुक्तियां करने जा रही पार्टी

 
CVBVB

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार है। जल्द ही प्रदेश में मंत्री बना दिए जाएगे। लेकिन इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। एमपी बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरली धर राव को बदलने की तैयारी में है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी कई नई नियुक्तियां करने जा रही है। जल्द नया बीजेपी प्रदेश प्रभारी बनाया जा सकता है।

वर्तमान में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव है। फिलहाल ऐसे कयास लगाए जा रहें है कि 22–23 दिसंबर को रखी गई बैठक में अगले प्रदेश प्रभारी का नाम तय हो सकता है। चुनाव से पहले ही मुरलीधर राव की भूमिका को कम कर दिया गया था। अब चुनाव के बाद प्रदेश प्रभारी को बदलने की कवायद तेज हो गई है।

प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव को बदले जाने पर भाजपा हाईकमान विचार कर रहा है। उनकी जगह किसी अन्य चेहरे को लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए नियुक्त किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक 22 दिसंबर को दिल्ली में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक हो रही है, इससे पहले भी नई नियुक्ति की जा सकती है या बैठक के दौरान भी इसकी घोषणा की जा सकती है। गौरतलब है कि लंबे समय से राव मप्र के महत्वपूर्ण मामलों से दूर हैं। पूरा विधानसभा चुनाव भी उनकी गैरमौजूदगी में लड़ा गया। लगभग तीन वर्ष पहले राव को मप्र का प्रभारी बनाया गया था।

Related Topics

Latest News