CISF ने लिया बड़ा एक्शन : Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली Kulwinder Kaur का हुआ तबादला

 
cxvv

Kulwinder Kaur : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर पर CISF ने बड़ा एक्शन लिया हैं. दरअसल खबर ये आ रही हैं कि सीआईएसएफ ने कुलविंदर का तबादला कर दिया गया है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात कुलविंदर को अब बेंगलुरु भेज दिया गया है.

बता दे कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया था लेकिन अब उन्हें बहाल कर दिया गया और उनकी तैनाती बैंगलोर में कर दी गयी हैं.

कंगना के बयान से आहत थी Kulwinder Kaur

Kulwinder Kaur

पंजाब में हुए किसान आन्दोलन के दौरान कंगना रनौत ने महिला आन्दोलनकारियों को लेकर कुछ ब्यान दिया था. जिससे आहत होकर कुलविंदर कौर ने अभिनेत्री कंगना को थप्पड़ जड़ा था. इस घटना के बाद कंगना रनौत ने भी अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से खुद खुलासा किया था कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला CISF जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा और उन्हें गाली-गलौच भी की.

इस घटना के बाद कंगना ने पंजाब में बढ़ते आतंकवाद पर अपनी चिंता जताई थी. यहाँ तक कि उन्होंने दिल्ली पहुंचने के बाद एक बयान जारी करते बताया कि एक महिला कांस्टेबल उनके पास आईं और उनके चेहरे पर वार किया और फिर उन्हें गाली देना शुरू कर दिया. इसके बाद जब रनौत ने ऐसी हरकत का कारण पूछा तो कौर ने कथित तौर पर कहा कि वह किसानों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन करती हैं.

कौन हैं Kulwinder Kaur?

Kulwinder Kaur

महिला CISF जवान कुलविंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं और वह बीतें 2 साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ड्यूटी क्र रही थी. एक दिलचस्प बात ये हैं कि कुलविंदर के पति भी CISF में भी कार्यरत हैं और उनके दो बच्चे हैं. कुलविंदर का भाई शेर सिंह किसान मजदूर संघर्ष समिति के संगठन का सचिव हैं और वह पंजाब में कृषि समुदाय से परिवार के बेहद करीबियों में शामिल हैं.

Related Topics

Latest News