MP : भोपाल की 28 साल की युवती से छतरपुर के होटल में रेप : सरकारी जॉब दिलाने का झांसा देकर बनाये संबंध

 

 MP : भोपाल की 28 साल की युवती से छतरपुर के होटल में रेप : सरकारी जॉब दिलाने का झांसा देकर बनाये संबंध

भोपाल की 28 साल की युवती से छतरपुर के होटल फोर सीजन के मालिक ने रेप किया। उसने युवती को गवर्मेंट जॉब दिलाने का झांसा देकर अपने होटल में मिलने बुलाया। रेप के बाद भाग निकला। युवती छतरपुर से भोपाल लौटी और हबीबगंज थाने में 2 हफ्ते बाद 23 जून को केस दर्ज कराया। वहां से केस अब छतरपुर ट्रांसफर हुआ है। छतरपुर पुलिस ने आरोपी होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

WEATHER ALERT : भोपाल समेत प्रदेश के आधे से ज्यादा हिस्से में तेज बारिश का ऑरेंज और यलो अलर्ट जारी

पीड़िता ने बताया कि दो महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी पहचान छतरपुर के अनुराग महतो (40) से हुई। उसने खुद को होटल फोर सीजन का मालिक बताया। कुछ दिन उससे सोशल मीडिया पर ही बात हुई, इसके बाद फोन पर बातचीत होने लगी। पीड़िता को जॉब की जरूरत थी। उसने ये बात आरोपी को बताई थी। इस पर वह उससे मिलने भोपाल आया और हबीबगंज के एक होटल में मिला। उसने कहा कि वह उसकी सरकारी नौकरी लगवा देगा। इसके बाद वह छतरपुर लौट गया।

वहशीपन की कहानी : होटल ले जाकर पति करता था ओरल और अननैचुरल सेक्स, ससुर ने भी की जबरदस्ती : वीडियो वायरल की धमकी देकर 1 करोड़ की मांग

होटल रूम में ठहराकर रेप

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उसे छतरपुर आने के लिए कहा। 7 जून को वह उससे मिलने पहुंची। उसने अपने होटल के रूम में ही उसे ठहराया। डिनर के बाद रात में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद वह उसे धमकाकर चला गया। उसने कहा कि उसकी पहुंच बहुत ऊंची है, मुंह खोलने पर वह उसे जान से मरवा देगा। इसके बाद पीड़िता वापस आ गई।

इंदौर में रिलेशनशिप मैनेजर युवती से रेप : तीन साल तक बनाए संबंध, शादी के लिए कहा तो बोला, ये संबंध दोस्ती के लिए

डर की वजह से चुप रही

पीड़िता, भोपाल के कोलार इलाके में अपनी मां के साथ रहती है। उसने अभी तक मां को अपने साथ गलत काम होने और आरोपी पर FIR कराने की बात नहीं बताई है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी बड़ा आदमी है, इसीलिए वह इतने दिन तक डर की वजह से चुप रही। गांव में खेती है, इसी से घर का खर्च चलता है। सोचा था कि नौकरी लग जाएगी तो घर अच्छे से चलने लगेगा। इसी लालच में छतरपुर मां को बिना बताए चली गई थी।

MP: Hotel rape of a 28-year-old girl from Bhopal in Chhatarpur: Relationship made on the pretext of getting a government job

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read