Ladli Behna Scheme : रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तारीख 30 अप्रैल, 1 मई को संभावित पात्र हितग्राहियों की अनंतिम सूची का प्रकाशन

 
imsge

मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के रजिस्ट्रेशन करने की 30 अप्रैल अंतिम तारीख है। जिससे लेकर ग्राम पंचायत, नगरपालिका में फार्म भरने वाले हितग्राहियों की भीड़ लग रही है। अंतिम तारीख तक प्रविष्ट समस्त ऑनलाइन आवेदनों के आधार पर 1 मई 2023 को संभावित पात्र हितग्राहियों की अनंतिम सूची का प्रकाशन लाड़ली बहना योजना के पोर्टल https://cmladlibahna.mp.gov.in/ और एप पर किया जाएगा।

इस प्रकाशित सूची में दर्ज आवेदिकाओं की पात्रता पर 1 से 15 मई 2023 तक पोर्टल अथवा एप के माध्यम से आम लोगों द्वारा आपत्ति प्रस्तुत की जा सकेगी। पोर्टल अथवा एप के माध्यम से आपत्ति करने की प्रक्रिया से परिचित कराने के लिए जिला स्तर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी, महिला एवं बाल विकास, डिस्ट्रिक्ट ई-गवर्नेस मैनेजर, सहायक आयुक्त नगरीय निगम, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत समस्त व मुख्य नगरपालिका अधिकारी, नगरीय निकाय समस्त सहित योजना से सम्बद्ध समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों व एमपी ऑनलाइन कियोस्क, सीएससी सेंटर के जिला स्तरीय कर्मियों का उन्मुखीकरण 28 अप्रैल शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से 1:30 बजे तक राज्य स्तर से एनआईसी के माध्यम से वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा किया जाएगा।

Related Topics

Latest News