Ladli Bahana Yojana Big Update : सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा इशारा : जानिए लाडली बहना योजना जारी रहेगी या नहीं?

 
image

Ladli Behna Yojna: मध्य प्रदेश की लाडली बहना योजना लगातार सुर्खियों में है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने लाडली बहना योजना की शुरुआत की थी, अब मोहन यादव नए सीएम हैं. ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या लाडली बहना योजना जारी रहेगी या नहीं? अब लाडली बहना योजना को लेकर सीएम मोहन यादव ने बड़ा इशारा दिया है.

लाड़ली बहना योजना जारी रहेगी

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावों के पहले ऐलान किया था कि लाड़ली बहनों को लखपति बनाया जाएगा. जिन गारंटियों की इस पोस्ट में बात की गई है, वे सभी लाडली बहना योजना के अंतर्गत आती हैं. इस पोस्ट से जाहिर होता है कि मोहन यादव सरकार में भी लाडली बहना योजना जारी रहेगी.

लाडली बहना पर मोहन की चुप्पी

सीएम मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाने के बाद उनसे सवाल किया गया था कि क्या लाडली बहना योजना जारी रहेगी? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि सभी जरूरी योजनाएं जारी रहेंगी. हालांकि नए सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना को लेकर कुछ नहीं बोला और एक रहस्यमयी चुप्पी लाड़ली बहना योजना को लेकर नए सीएम मोहन यादव ने ओढ़ ली है.

पूर्व सीएम ने लॉन्च की योजना

आपको बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना स्कीम लॉन्च की थी, जिसमें उन्होंने वादा किया था कि सभी बहनों को हर महीने पहले 1000, फिर 1250 रुपए और उसके बाद यह राशि बढ़ाकर 3 हजार रुपए प्रति महीना करने का वादा किया गया था. इससे पहले ही मोहन यादव को प्रदेश की कमान सौंप दी गई और शिवराज सिंह चौहान को इस्तीफा देना पड़ा.

Related Topics

Latest News