MP NEWS : शातिर महिला ने पत्रकार बनकर मंत्री के पूर्व ओएसडी को किया ब्लैकमेल का प्रयास

 
DDG

पीड़ित की शिकायत पर भोपाल के हबीबगंज थाने में मामला हुआ दर्ज, आरोपी महिला गिरफ्तार

ऋतुराज द्विवेदी,भोपाल। बदलते परिवेश में लोगों को पैसे कमाने की हवस इस कदर बढ़ चुकी है कि लोग अब भला बुरा सोचने से भी नहीं कतराते हैं। कुछ इसी तरह का मामला भोपाल के हबीबगंज थाने में तत्कालीन पीएचडी मंत्री तुलसी सिलावट के ओएसडी द्वारा दर्ज कराया गया। पूर्व ओएसडी की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार भी किया जा चुका है जिससे पूछताछ में कई सनसनी खेज खुलासे भी हुए। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

घटना के संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रीवा जिले के गोविंदगढ़ कस्बे की रहने वाली एक युवती सन 2023 में प्रदेश के पीएचई मंत्री तुलसी सिलावट के ओएसडी से मिली और अपने आप को उत्तर प्रदेश से प्रकाशित होने वाले एक समाचार पत्र का प्रतिनिधि बताया और परिचय बढ़ाने पर उसे तथा कथित महिला पत्रकार द्वारा ओएसडी से ट्रांसफर पोस्टिंग से संबंधित कुछ काम करने चाहे किंतु ओएसडी ने उसकी एक न सुनी इसके बाद महिला ने अपने असली तेवर दिखाने शुरू किए और मंत्री के पूर्व ओएसडी को उनका अश्लील एडिटेड वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली जिसकी एवज में उक्त महिला पत्रकार द्वारा उनसे दो करोड रुपए तक की मांग की कई बार उक्त महिला मंत्री के पूर्व ओएसडी डॉ जीवन रजक के शिवाजी नगर स्थित आवास में जाकर हंगामा भी किया।

महिला की इस हरकत से परेशान होकर डॉ रजक द्वारा महिला के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की गई और उक्त आरोपी महिला को मनीष मार्केट के पास से स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा बताया गया है कि आरोपी महिला होटल से भागने की फिराक में थी पूछताछ में आरोपी महिला द्वारा यह बताया गया कि रीवा में भी उसके द्वारा इस तरह की कई वारदात को अंजाम दिया गया है। कुछ लोगों द्वारा न्यायालय में भी आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी किंतु साक्ष ना होने की वजह से न्यायालय में मामला आगे नहीं बढ़ सका फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

एसीपी मयूर खंडेलवाल के मुताबिक आरोपी महिला रीवा में करीब 32 लोगों पर इसी तरह के केस दर्ज करा चुकी है। कोर्ट ने सभी मामलों को संदिग्ध मानते हुए एक साथ 32 केस में खात्मा कर दिया था। भोपाल में महिला के ब्लैकमेलिंग के शिकार लोगों की संख्या और बढ़ सकती है।

Related Topics

Latest News