Hit And Run कानून को लेकर ट्रकों के पहिए थमें : कल से चलेंगी स्कूल और सिटी बसें

 
bvb

Hit And Run Big Update: भोपाल। देशभर में लागू हो रहे नए हिट एंड रन कानून को लेकर ट्रकों के पहिए थमें हुए हैं। पिछले 24 घंटे से 80 फ़ीसदी गाड़ियां शहर के आउटर में खड़ी है। ट्रक चालक नए कानून के विरोध में गाड़ियों के परिचालन से इंकार कर रहे हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश से राहत भरी खबर सामने आई है। जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने बैठक में फैसला लिया है, कि कल से स्कूल और सिटी बसें चलेंगी।


पेट्रोल डी​जल की किल्लत से पंप में लगी लंबी लाइन, बाधित हो रही सप्लाई चेन
स्कूल बस संचालकों एवं सिटी बस संचालकों के साथ बैठक में ये निर्णय लिया गया है। सीटी/स्कूल बस के चलने में यदि किसी ने व्यवधान उत्पन्न किया तो उस पर रासुका की कार्यवाही की जाएगी। निर्देश का पालन न करने पर संबंधित ऑपरेटर के विरुद्ध कार्यवाही के साथ ड्राइवर का लाइसेंस भी निरस्त किया जाएगा।

ट्रक और बस ड्राइवरों के समर्थन में उतरे अधिवक्ता
आयुक्त भोपाल संभाग डॉ. पवन शर्मा की अध्यक्षता में सिटी बस संचालकों एवं स्कूल बस संचालकों की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में कलेक्टर आशीष सिंह एवं पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्रा उपस्थित थे। बैठक में सिटी बस संचालकों एवं स्कूल बस संचालकों के साथ चर्चा कर संभाग आयुक्त डॉ. शर्मा ने निर्देश दिये कि कल से स्कूल एवं सिटी बसें चलाई जाये। कलेक्टर आशीष सिंह ने बैठक में ऑपरेटर्स से कहा, कि आप निश्चिंत होकर बसें चलायें। प्रशासन एवं पुलिस का आपको संपूर्ण सहयोग रहेगा।

Related Topics

Latest News