ED की पूछताछ पर लालू यादव की बेटी ने जाहिर की नाराजगी : बोला; अगर मेरे पापा को खरोच आया तो मेरे से बुरा कोई नहीं होगा

 
GFG

लैंड फॉर जॉब घोटाले मामले में ईडी के टीम पटना ऑफिस में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से पूछताछ जारी है। जानकारी के अनुसार लालू यादव से ईडी की यह पूछताछ लंबी चलेगी। ईडी की टीम लगभग 5 घंटे तक लालू से पूछताछ कर सकती है। ED की इस लंबी पूछताछ के लिए लालू अपने साथ दवा, पानी और खाना लेकर ईडी ऑफिस पहुंचे हैं। बिहार में सरकार बदलने अगले दिन सोमवार को 11 बजे दिन में लालू प्रसाद अपने आवास से ईडी ऑफिस के लिए निकल गए थे। लालू के साथ उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी थी।


पटना में हो रहा विरोध

ईडी की ओर से की जा रही इस कार्रवाई का पटना में जमकर विरोध हो रहा है। इस दौरान RJD विधायक और कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे है। पटना के ईडी दफ्तर के बाहर राजद समर्थकों का जोरदार प्रदर्शन जारी है। बता दे कि नौकरी के बदले जमीन से जुड़े मामले में लालू परिवार के कई लोगों का नाम हैं। बिहार में सरकार बदलने के एक दिन बाद ही लालू प्रसाद को पूछताछ के लिए खुद चलकर ED ऑफिस जाना पड़ा। लालू से पूछताछ के लिए दिल्ली से ईडी की टीम पटना आई है।

बेटी रोहिणी ने ट्वीट कर धमकाया

ईडी की पूछताछ पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है। सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट कर लिखा, ‘Inhuman behaviour by Ed officers shame on you and your आका, सब को पता है पापा की हालात ,बिना सहारे चल नहीं सकते फिर भी बिना उनके सहायक के गेट के अंदर घुसा लिया..request करने के बाद भी नहीं जाने दिया मिसा दी या उनके एक सहायक को..’ pls आप लोग मेरी मदद करे
साथ ही कमेंट में लिखा, 'अगर मेरे पापा को खरोच आया तो मेरे से बुरा कोई नहीं होगा mark my words'

Related Topics

Latest News