Boldest Topless Photoshoot of Bollywood Actress : देखिए दीपिका-आलिया से लेकर श्रद्धा-दिशा तक की सबसे बोल्ड फोटोशूट्स

 
image

Boldest Topless Photoshoot of Bollywood Actress: बड़े पर्दे पर नजर आने के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे ऐड्स और फोटोशूट्स जैसे प्रोजेक्ट्स में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. दीपिका-आलिया से लेकर श्रद्धा-दिशा तक, हम आपको दिखाने जा रहे हैं नामी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के सबसे बोल्ड फोटोशूट्स, जि नमें इन हसीनाओं ने कैमरे के सामने टॉपलेस होकर पोज किया था..

image

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया था और ये फोटो तभी की है. इस फोटो को एक्ट्रेस ने खुद भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

image

बॉलीवुड के चहीते विलेन, एक्टर शक्ति कपूर की बेटी, अभनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी एक बार फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं.

image

श्रद्धा के इस बोल्ड लुक ने सभी को चौंका दिया था. 

image

क्या आपने कभी इस तस्वीर को देखा है? एक नामी फोटोग्राफर के लिए बॉलीवुड की 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी न्यूड होकर फोटोशूट करवा चुकी हैं. यह बेहद हॉट तस्वीर आज भी इंटरनेट पर बहुत पॉपुलर है.

image

नई-नई मां बनीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी करियर की शुरुआत में, एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया था.

image

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खुद को ढकने के लिए आलिया ने एक जीती-जागती बिल्ली का इस्तेमाल किया था.

image

टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) वैसे भी सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं लेकिन यह शायद उनकी सबसे बोल्ड फोटो होगी. दिशा ने टॉपलेस होकर कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं.

Related Topics

Latest News