बॉलीवुड अभिनेत्री Rakhi Sawant शादी कर बनी फातिमा : तस्वीरें वायरल, यूजर्स बोले; क्या आदिल उसके लिए आदित्य बन सकता है?

 
image

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (RAKHI SAWANT) शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों के अनुसार, राखी सावंत (RAKHI SAWANT MARRIAGE) ने मुस्लिम धर्म के आदिल से शादी की है। शादी के बाद राखी सावंत ने अपना अनाम बदलकर फातिमा कर लिया है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इस पर लोग तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं। हालांकि नाम बदलने पर एक वर्ग राखी सावंत के साथ ही साथ आदिल को भी निशाने पर ले रहा है।

राखी सावंत की शादी के बाद खड़ा हुआ विवाद
राखी सावंत (ACTRESS RAKHI SAWANT) ने बीते दिन सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की, जिनमें आदिल और राखी सावंत साइन करते नजर आ रहे हैं। शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने लिखा है- ‘आखिरकार, मैं अपने प्यार से शादी करके बहुत खुश हूं और एक्साइटेड हूं, आदिल मेरा प्यार तुम्हारे लिए बेशर्त है।’ खबरों की मानें तो राखी सावंत ने अपना नाम भी बदल लिया है।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
@HARJEET_CHICAGO यूजर ने लिखा कि नाम बदलने की क्या जरूरत है, क्या आदिल उसके लिए आदित्य बन सकता है? @RAJAMAHAMAAYAT0 यूजर ने लिखा कि जिस देश की 5 साल की लड़की को आप बहला फुसलाकर कर एक बिस्किट नहीं ले सकते, उस देश में 50 साल की राखी सावंत को बहला फुसलाकर कर शादी के बंधन में बांधने के लिए मुकदमा दर्ज होना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि राखी सावंत ने अपना नाम बदलकर फातिमा कर दिया है, ऐसा कहां लिखा है, सबूत भी दिखाओ।

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से की शादी, मैरिज सर्टिफिकेट के साथ वेडिंग फोटो हुई वायरल

@SUDHIRK17585021 यूजर ने लिखा कि प्रेम बंधन में नाम बदलने की तुक समझ नहीं आई, कोई अपने वजूद के साथ प्रेम निर्वाह नहीं कर सकता है। एक यूजर ने लिखा कि राखी सावंत से फातिमा बनने पर मुबारकबाद, दोनों को अल्लाह सलामत रखे। @1DESH1LAW यूजर ने लिखा कि वैसे कुछ समय पहले किसी क्रिश्चियन से मैरिज करने के बाद यह मोहतरमा क्रिश्चियन भी बन गई थी। @AHSAN_JAUNPUR यूजर ने लिखा कि लव जिहाद वाला एंगल नहीं मिल रहा है क्या किसी को? क्यों सब ताकत की आजमाइश मात्र गरीब लोगों के लिए होती है।

दरअसल सोशल मीडिया पर राखी सावंत (RAKHI SAWANT) की शादी की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें फोटो में राखी सावंत के नाम के आगे फातिमा लिखा नजर आ रहा है। इसी के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि राखी सावंत ने अपना नाम बदल लिया है और अब वह फातिमा बन गई हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं ही पाई है कि क्या सच में राखी सावंत ने अपना नाम बदल लिया है, उनकी शादी के बाद भी तमाम तरह के दावे किये जा रहे हैं।

Related Topics

Latest News