Jabalpur से Mumbai तक 1100 KM साइकिल चलाकर Salman Khan से मिलने पहुँचा फैन, photo वायरल

 
image

नई दिल्ली: यह बात कहना गलत नहीं होगा सुपरस्टार सलमान खान के जैसे फैंस किसी और के पास नहीं हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया और दुनिया भर में अपने फैंस से अपार प्यार और शुभकामनाएं पाईं। अब उनके फैंस नहीं बल्कि दीवानों में एक नया नाम सामने आया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि हाल ही में जबलपुर से सलमान खान के फैन ने अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए साइकिल पर 1100 किलोमीटर की यात्रा की है।

खुद को कहा, 'सलमान का दीवाना'

यह फैन खुद को सलमान खान का 'दीवाना' कहता है और उसने अपनी साइकिल पर एक बोर्ड लगा था, जिस पर लिखा था, 'चलो उनको दुआएं देते चलें। जबलपुर से मुंबई, दीवाना मैं चला।' सलमान खान ने भी उनके साथ तस्वीर क्लिक कर फैन की ख्वाहिश पूरी की। बॉलीवुड के भाईजान का प्यारा और इस फैन की दीवानगी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फैंस लुटा रहे प्यार

इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार कर दी है। एक फैन ने कमेंट किया, 'भाई की दीवानगी'। एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "बॉलीवुड में सलमान खान के सबसे वफादार और दीवानगी टाइप प्रशंसक हैं।" वहीं कुछ लोग इस  'सलमान के दीवाने' को नंबर 1 फैन का टैग दे रहे हैं।

खूब जबरदस्त हुई पार्टी

सलमान खान ने सितारों से सजी बर्थडे पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान, अभिनेता कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी और पूजा हेगड़े, उनकी पुरानी दोस्त संगीता बिजलानी और रूमरर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर सहित अन्य लोग शामिल हुए।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

सलमान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने हाल ही में 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग पूरी की है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में हैं। शहनाज गिल, पलक तिवारी और विजेंदर सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म अब ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

शीजान की मां ने किया दावा, 23 तारीख को इस शख्स को तुनिषा ने दिखाया फंदा बनाकर! वकीलों ने दिया ये बयान

सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म `टाइगर 3` की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया है, जो पहले 23 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली थी और अब 2023 की दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी। इसके अलावा, सलमान ने अब अपनी अगली दो बड़ी फिल्मों की रिलीज के लिए दो बड़े फेस्टिवल बुक कर लिए हैं।

Related Topics

Latest News