Youtuber Armaan Malik ने अपनी दोनों पत्नियों के एकसाथ प्रेग्नेंट होने के खोले राज़ : इंटरनेट पर मच गया बवाल

 
image
नई दिल्ली. हाल ही में यूट्यूबर अरमान मलिके (Youtuber Armaan Malik) ने अपनी दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर की थी. तभी से वह ऑनलाइन ट्रोलिंग (online trolling) का शिकार हो रहे हैं. अब अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने का सीक्रेट शेयर(secret share) किया है. साथ ही ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है. अरमान मलिक ने हाल ही में  मीडिया को इंटरव्यू में इसका सीक्रेट रिवील किया है. अरमान मलिक ने कहा कि ट्रोलिंग से हमें फर्क नहीं पड़ता. अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने इंटरव्यू ने इस बात से भी पर्दा उठाया है कि एक साथ दोनों प्रेग्नेंट कैसे हुई हैं.
कृतिका (kritika) ने बताया कि मेरी और पायल की प्रेग्नेंसी में करीब 1 महीने का फर्क है. कृतिका ने बताया कि मेरी प्रेग्नेंसी (pregnancy) का रिजल्ट पहले आ गया था. इस न्यूज को हमने साथ में शेयर किया. इसके बाद कृतिका ने बताया कि पायल नेचुरली कंसीव (naturally conceive) नहीं कर पा रही थी. इसके पीछे कारण उसके शरीर में आईवीएफ ट्यूब (ivf tube) था. दरअसल पायल का एक ही आईवीएफ ट्यूब है.
महिलाओं में दो आईवीएफ ट्यूब (ivf tube) होते हैं. लेकिन पायल के शरीर में एक ही ट्यूब होने के कारण वह नेचुरली कंसीव (naturally conceive) नहीं कर पा रही थी. इसके बाद हमने डॉक्टर्स की सलाह ली. इसके बाद हमने टेस्ट किया और नेगेटिव आया. हालांकि अगली बार फिर से ट्राई करने पर पायल की भी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव (pregnancy report positive) आ गई. हमारे दोनों के प्रेग्नेंसी में करीब 1 महीने का अंतर है.
ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क
अरमान की पत्नी कृतिका ने इंटरव्यू (interview) में बताया कि ऑनलाइन ट्रोलिंग से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. जो लोग हमें जानते भी नहीं हैं उनकी बातों से हमें क्यों हर्ट होना. कृतिका ने कहा कि अरमान ने इस न्यूज को शेयर किया था. इसके बाद यह देखते ही देखते खबर बन गई और लोग ऑनलाइन हमारे ऊपर बरसते रहे. वहीं ट्रोलिंग को लेकर अरमान मलिक ने कहा कि छोटी सोच वाले लोग ही हमेशा छोटी बातें करते हैं. ऐसे लोगों की बातों से हमारी जिंदगी में कोई फर्क नहीं पड़ता. जो लोग हमें अच्छे से जानते हैं वे हमारी खबर से खुश हैं.
फोटो शेयर करने के बाद मचा था बवाल
बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया (social media) के जरिए अपने फैन्स (fans) के साथ जुड़े रहते हैं. अरमान एक यूट्यूबर (Youtuber) हैं जो लगातार ब्लॉग्स (blogs) बनाते हैं. अरमान सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर (popular) हैं. बीते कुछ दिनों पहले अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका के साथ तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं हैं. अरमान की इस तस्वीर के बाद से इंटरनेट पर काफी बवाल मच गया था. लोगों ने अरमान को लेकर जमकर निशाना साधा था.

Related Topics

Latest News