The Age Gap : सलमान खान का पूजा हेगड़े के साथ Billi Billi गाने में रोमांस करना फैंस ने बताया खौफनाक

 
image

सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का दूसरा गाना 'बिल्ली बिल्ली' आखिरकार रिलीज हो गया है, और उनके प्रशंसक इसे पसंद कर रहे हैं। गाने में, खान को तारीफों की बौछार करते हुए, पूजा हेगड़े को लुभाते हुए देखा जा सकता है, जो उनके विपरीत हैं। इससे ज्यादा और क्या? गाने में शहनाज गिल और पलक तिवारी ने भी शिरकत की है.

  • लेकिन एक बात जो लोगों को अच्छी नहीं लगी वह है - द एज गैप!
  • सलमान (उम्र 57) बिल्ली बिल्ली में पूजा (32 साल) के साथ रोमांस कर रहे हैं.


 


 

कोई उन्हें चाचा-भतीजी की जोड़ी कह रहा है तो कोई उन्हें बाप-बेटी की जोड़ी लग रहा है.

गीत और सलमान खान के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए, सुखबीर ने कहा कि सलमान के पास यह विचार आया और जब वे अबू धाबी में थे तो उन्हें साझा किया।


बिल्ली बिल्ली को इश्क तेरा तड़पवे फेम सुखबीर ने गाया है और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

गाना आप नीचे देख सकते हैं।

"मैं अबू धाबी में सलमान खान से मिला, जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए एक शादी / छुट्टी का गीत मांगा था और तब मैंने उन्हें कुछ विकल्प भेजे। वह उन सभी से प्यार करते थे, लेकिन उन्हें विशेष रूप से बिली बिली से प्यार हो गया, जो एक पंजाबी है। गीत और गीत इसलिए हमने इस हिंदी संस्करण पर काम शुरू किया, जिसे गीतकार कुमार ने लिखा था और संगीत डीजे डिप्स और सुपरनोवा द्वारा निर्मित किया गया था।"

खान के साथ गाने को फिल्माने के बारे में, पंजाबी सनसनी ने कहा, "मेरा अनुभव अद्भुत था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि सलमान खान इतने हैंडसम होंगे, जब हर विवरण की बात आती है, तो वह मुझे गाने के बोल और संगीत के अंशों पर चर्चा करने के लिए बुलाएंगे।" , मुझे कुछ हिस्सों को संपादित करने के लिए कहें ताकि उन्हें गाने के ग्राफिक्स के लिए समझ में आ सके और सबसे अच्छा हिस्सा वीडियो को फिल्माना था जिसे मुंबई में फिल्माया गया था। उन्होंने सुनिश्चित किया कि सभी की अच्छी तरह से देखभाल की जाए और मुझे विशेष रूप से उनके समय के साथ खाने में मज़ा आया क्योंकि उन्होंने हमें दिया काफी हंगामे के बीच फिल्म के बारे में बात करने के लिए आमने-सामने के सत्र का अवसर मिला।”

Related Topics

Latest News