'30 अप्रैल को खत्म कर दूंगा', सलमान खान को फोन पर फिर से मिली जान से मारने की धमकी

 
image

Salman vs lawrence: सलमान खान को एक बार फिर धमकी भरा कॉल आया है. 10 अप्रैल को सलमान खान ने अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की' जान का ट्रेलर रिलीज किया. ट्रेलर लॉन्च की रात ही एक अज्ञात शख्स ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन करते सलमान को जान से मारने की धमकी दी है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक्टर को एक बार भी धमकी भरा कॉल आया है. फोन करने वाले शख्स ने कहा है कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा. सुपरस्टार को लेकर ये कॉल सोमवार रात 9 बजे आई है.


सलमान को फिर मिली जान से मारने की धमकी
10 अप्रैल को सलमान खान ने अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज किया. ट्रेलर लॉन्च की रात ही मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सलमान को लेकर एक धमकी भरा कॉल आया. कॉलर ने फोन पर अपना परिचय जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में दिया है. शख्स ने पुलिस को कॉल करते हुए कहा, वो 30 अप्रैल को सलमान को खत्म कर देगा. मुंबई पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.

मैनेजर को आया था धमकी भरा ईमेल
इससे पहले 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था, जिसमें एक्टर से बात करने की बात कही गई है. ये मेल रोहित गर्ग के नाम से मिला है. ई-मेल में लिखा था 'गोल्डी बरार को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है. अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा...'

Related Topics

Latest News