Digital Basic Skill : अगर आपके पास हैं ये 4 स्किल आप भी कमा सकते हैं प्रति घंटा 5000 रुपये

 
image

आजकल ऑनलाइन प्रोजेक्ट्स पर काम करके नौकरी की सैलरी से कहीं ज्यादा कमाया जा सकता है। यह काम आप किसी भी समय अपनी सहूलियत से घर बैठे कर सकते हैं। दुनियां के बड़े से बड़े ब्रांड ऐसे प्रोजेक्ट करने के लिए लोगों को ढूंढ़ रहे हैं पर इसके लिए युवाओं के पास डिजिटल मार्केटिंग के बेसिक स्किल का होना जरूरी है। आप नॉन टेक्निकल हैं या किसी भी बैक ग्राउंड के हैं तो SAFALTA से ये स्किल सीख सकते हैं। हम ये स्किल मात्र 3 महीने में आपको सिखाते हैं। जिससे आप न सिर्फ हाई पेइंग प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार होते हैं बल्कि रेगुलर जॉब्स के योग्य भी बन जाते हैं।  फोर्ब्स के अनुसार डिजिटल मार्केटिंग दूसरे वर्ष में सर्वाधिक सैलरी देने वाला सेक्टर बन चुका है। साथ ही ये फ्रीलांस प्रोजेक्ट ऐसे भी नहीं हैं कि इनके लिए आपको टेक्निकल स्किल की जरूरत पड़े। तो फिर देर किस बात की, अभी इस लिंक पर क्लिक करके Professional Certification In Digital Marketing Programme रजिस्टर करें और आप भी प्रति घंटे की इस कमाई के योग्य बनें।

यहां मिलेंगे बेहतर कमाई के मौके

हाई पैकेज जॉब्स    कंपनी का नाम    रुपये प्रति घंटे

डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट    फेडेक्स    2000 रुपये
डिजिटल मार्केटिंग स्पेशलिस्ट    माइक्रोसॉफ्ट    2500 रुपये
सोशल मीडिया मॉडरेटर    जिपरिक्यूटर    1886 रुपये
यू-ट्यूब मॉडरेटर    यूट्यूब    2600 रुपये
ऑनलाइन बुक रिव्यूआर    गूगल    2400 रुपये
ऑनलाइन बुक रीडिंग    एनीसब्जेक्ट.कॉम    4900 रुपये
यूआई-यूएक्स डिजाइनर    कैंपसबड्डी    3280 रुपये 

अधिकतर लोग ये प्रोजेक्ट इसलिये नहीं करते क्योंकि उन्हें लगता है कि ये फ्रॉड है, जबकि ऐसा नहीं है बड़ी - बड़ी कंपनियां ये प्रोजेक्ट दे रही हैं। आज हजारों युवा इन फ्रीलांस प्रोजेक्ट से घर बैठे कमा रहे हैं। साथ ही बहुत से युवा ऐसे भी हैं जो स्किल के अभाव के कारण इन फ्रीलांस प्रोजेक्ट्स को नहीं कर पाते। युवाओं के लिए स्किल का समाधान हम लेकर आए हैं।

4 स्किल्स जो आपके पास होनी है जरूरी

कंटेंट मार्केटिंग : देश - विदेश में सैकड़ों कंपनियां हैं, जो आज कंटेंट मार्केटिंग के लोगों को हायर कर रही हैं। कारण चैट जीपीटी जैसे एआई टूल्स कंटेंट तो लिख सकते हैं लेकिन ग्राहकों से वो जुड़ाव स्थापित नहीं कर पाते जो एक कंटेंट मार्केटर अपने लेखन से करता है।  
डिजाइन : कला में जिन युवाओं को रुचि है वो डिजाइन स्किल जरूर सीखें। फ्रीलांस काम कराने वाली कई कंपनियां इन युवाओं को एक घंटे काम करने का 4000 रुपये तक पे कर रही हैं।

सोशल मीडिया मार्केटिंग : विश्व भर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल तेजी से बढ़ रहा है। आजकल हर कोई अपनी लाइफ के स्पेशल मूमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। इसी कारण कंपनियों ने सोशल मीडिया पर आने वाले लोगों को टारगेट करने के लिए सोशल मीडिया मार्केटिंग शुरू कर दी है। फ्रीलांस सोशल मीडिया मार्केटर्स की आज मार्केट में भारी डिमांड है।
सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन : SEO एक ऐसी स्किल है जिसकी जरूरत हर वेबसाइट ऑनर को है ताकि उसकी वेबसाइट गूगल पर बेहतर रैंक कर सके। इसीलिये कंपनियां फ्रीलांस एसईओ स्पेशलिस्ट को प्रोजेक्ट देकर अपनी रैंक बेहतर कर रही हैं।  
प्रोफेशनल सर्टिफिकेशन इन डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम की खूबियां

100% प्लेसमेंट अपॉरचुनिटी
2 महीने की ऑन जॉब ट्रेनिंग
150 घंटे की लाइव व रिकॉर्डेड क्लासेज
40+ लर्निंग टूल्स
25+ लाइव प्रोजेक्ट्स एवं केस स्टडीज
10 इंडस्ट्री बेस्ड मॉड्यूल्स
फेसबुक एड, गूगल एड
यूट्यूब मार्केटिंग, डिजाइन
साप्ताहिक डाउट क्लीयरिंग सेशन
एक्सपर्ट द्वारा इंटरव्य़ू प्रिपरेशन
ई-बुक्स, प्रोग्राम नोट्स और मॉक टेस्ट
गूगल सर्टिफाइड मेंटर्स द्वारा पढ़ाई
एडवांस एक्सेल, जॉब इंटरव्यू स्किल्स, एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम जैसे कम्प्लीमेंट्री कोर्स फ्री

प्रोफेशनल सर्टिफिकेशन इन डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम और एडवांस सर्टिफिकेशन इन डिजिटल मार्केटिंग ऑनलाइन प्रोग्राम का नया बैच 22 जनवरी 2024 से शुरु किया जा रहा है। आज दाखिला लेने जा रहे युवाओं को प्रोफेशनल व एडवांस प्रोग्राम की फीस में 5000 रुपये की स्कॉलरशिप दी जाएगी। इस स्कॉलरशिप को हासिल करने के लिए युवा DM5000 कूपन कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Related Topics

Latest News