Chhatarpur News : रेप के मामले में 20 हजार के इनामी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 3 आरोपियों को भेजा जेल

 
  vcv

जिले के गोयरा थाना अंतर्गत 7 मई को शाम को पहाड़ी पर एक युवती के मृत अवस्था में पड़े होने की पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी इसके बाद छतरपुर एसपी आगम जैन सहित थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और घटना को जल्द खुलासा करने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की थी। छतरपुर पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद गोयरा थाना पुलिस घटना के 3 आरोपियों गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने टीम गठित की
गोयरा, सरबई, लवकुशनगर, हिनोता सहित चार थानों की पुलिस व एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर बारीकी से निरीक्षण कर भौतिक व तकनीकी साक्ष्य जुटाकर घटनास्थल से मृतका का मोबाइल फोन व अन्य सामग्री बरामद की उसके बाद मृतक जाकर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट व एक साथ व मित्रता की परिजनों के कथन के आधार पर थाना गोयरा में रेप व हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

एसपी आगम जैन ने शनिवार की दोपहर 3 बजे हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि गोयरा थाना के तहत 7 मई को शाम को 3 लोगों ने एक युवती को पकड़ कर पहाड़ी के पास बकरियां वाले घर में जबरदस्ती लाकर गलत काम किया।

युवती के विरोध करने पर चिल्लाने पर कर पकड़ कर दीवार से पटक दिया, फिर गला दबाकर हत्या कर दी, हत्या के पश्चात शव को पहाड़ी में झाड़ी के पास छोड़ दिया, फिर संभल से दीवार में लगे खून के दाग को मिटाया उसके बाद ग्राम गुधौरा थाना लवकुशनगर भाग गए थे। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Related Topics

Latest News