अवैध संबंध की आशंका पर हत्या : अपनी ही पत्नी के शव को पांच टुकड़ों में काटा, बदबू आने पर खुला राज

 
image

Bilaspur Crime News: बिलासपुर। चोरी का सामान खोज रही पुलिस को पानी की टंकी से बदबू आई। झांककर देखने से पता चला कि प्लास्टिक से लिपटा हुआ कुछ है। निकालकर देखा गया तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। एक महिला का शव पांच टुकड़ों में था। युवक से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को सूचना मिली कि तखतपुर निवासी पवन सिंह ठाकुर उसलापुर में किराए के मकान में रहता है। उसकी गतिविधियां संदिग्ध। युवक तखतपुर में हुई चोरी के मामले में शामिल रहा है। इस पर जवानों ने उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह गोलमोल जवाब दे रहा था। इस पर जवान उसे लेकर उसके किराए के मकान में उसलापुर पहुंचे। यहां युवक की मौजूदगी में तलाशी करते हुए जवान छत पर पहुंचे। इस बीच जवानों को बदबू आई। इस पर एक जवान ने छत पर रखी पानी की टंकी में झांककर देखा।

अंदर प्लास्टिक में पैक एक बैगनुमा सामान से बदबू आ रही थी। इस पर जवानों ने इसके संबंध में पूछताछ की। इस पर युवक टालमटोल करने लगा। कड़ाई करने पर उसने बताया कि दो महीने पहले अपनी पत्नी सीता साहू की हत्या कर शव को टंकी में डाल दिया है। इसे सुनते ही जवान सकते में आ गए। घटना की जानकारी तत्काल अधिकारियों को दी गई। साथ ही सकरी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इस पर सकरी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में शव को टंकी से निकलवाया गया। इसके बाद शव चीरघर भेज दिया गया है। इधर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

अवैध संबंध की आशंका पर हत्या

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि युवक मूल रूप से तखतपुर का रहने वाला है। उसने दूसरी जाति की युवती सीता साहू से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद वह सीता के साथ उसलापुर में किराए के मकान में रहता था। दोनों के बीच अवैध संबंध की आशंका पर आए दिन विवाद होता था। इसी कारण युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

नकली नोट मिलने की भी चर्चा

मकान की छत पर रखी पानी की टंकी से महिला की लाश मिलने के बाद मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चा रही। लोगों के बीच चर्चा रही कि युवक कोई काम नहीं करता था। इसके बाद भी वह आराम से रहता था। इसके लिए वह शहर में नकली नोट का उपयोग करता था। पुलिस उससे नकली नोट के संबंध में ही पूछताछ करने आई थी। आसपास के लोगों के बीच उसकी गतिविधियां संदिग्ध थी।

Related Topics

Latest News