कभी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Salman Khan : आज लेटेस्ट लुक को पहचानना भी हुआ मुश्किल

 

कभी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Salman Khan : आज लेटेस्ट लुक को पहचानना भी हुआ मुश्किल

सलमान खान के जितने फैंस होंगे वह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली से भी वाकिफ होंगे. दोनों भले ही काफी पहले अलग हो चुके हैं, लेकिन एक्ट्रेस की एक तस्वीर इस समय चर्चा में बनी हुई है The number of fans of Salman Khan will also be aware of his ex-girlfriend Somi Ali. The two may have separated a long time ago, but a picture of the actress remains in the discussion at this time.

Salman Khan कभी इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस Somy Ali से शादी करना चाहते थे ,इस एक्ट्रेस की लेटेस्ट लुक में पहचानना हुआ मुस्किल

Salman Khan Ex Girlfriend Somi Ali Latest Look

बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) और सोमी अली का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहे और फिर इन्होंने अपनी राहें जुदा कर लीं. ब्रेकअप के सोमी अली सलमान की जिंदगी से दूर गईं, साथ ही फिल्मी दुनिया से भी उन्होंने दूरी बना ली. अब लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को देख लोग हैरान हो रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस सोमी अली (Somi Ali) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है. यहां तक फैंस भी इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. तस्वीर में उन्हें जींस और ग्रे प्रिंटेड जैकेट में देखा जा सकता है.

उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डालने से पता चलेगा कि सोमी अली का न सिर्फ लुक्स बदला है बल्कि वह पहले से भी ज्यादा यंग और ग्लैमरस लगने लगी हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

सोमी पाकिस्तान की मशहूर हीरोइन (Pakistani actress somi ali) रही हैं. एक इंटरव्यू में खुद उन्होंने ही इस बात का खुलासा किया था कि पाकिस्तान से मुंबई वह सिर्फ सलमान खान से शादी करने आई थीं. भारत आकर उन्होंने मॉडलिंग की और कुछ फिल्मों में काम भी किया. फिर उनकी मुलाकात सलमान से हुई और धीरे-धीरे दोनों में अफेयर शुरू हो गया. दोनों काफी साल रिलेशन में रहे.

16 साल की उम्र में किया था शादी का फैसला

एक्ट्रेस सोमी अली ने बचपन में ही सलमान खान से शादी के सपने देखने शुरू कर दिए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एक्ट्रेस 16 साल की थीं तो उन्होंने फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) में पहली बार सलमान खान को देखा था. फिल्म में उन्हें देखते ही वह उनपर फिदा हो गई थीं और उसी पल उन्होंने भारत आकर उनसे शादी का फैसला लिया था.

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read