बंगाली मॉडल Manjusha Niyogi का फंदे पर लटकता मिला शव : दो करीबी दोस्त भी पहले कर चुकी है आत्महत्या

 

बंगाली मॉडल Manjusha Niyogi का फंदे पर लटकता मिला शव : दो करीबी दोस्त भी पहले कर चुकी है आत्महत्या


बंगाली मॉडल मंजूषा नियोगी 27 मई को अपने कोलकाता अपार्टमेंट में मृत पाई गईं. उनकी मां ने आजतक को बताया कि मंजूषा अपने करीबी दोस्त बिदिशा डी मजूमदार के साथ रहना चाहती थीं, जिन्होंने हाल ही में आत्महत्या कर ली थी. बता दें कि तीन दिन के अंदर मंजूषा नियोगी और बिदिशा डी मजूमदार ने आत्महत्या कर ली

बंगाली मॉडल मंजूषा नियोगी शुक्रवार सुबह कोलकाता में अपने कमरे की छत से लटकी मिलीं. दो दिन पहले मंजूषा की दोस्त और बंगाली मॉडल बिदिशा मजूमदार ने आत्महत्या की थी. दोनों बहुत करीबी दोस्त थे. मंजूषा की मां ने आजतक को बताया है कि उनकी बेटी बिदिशा के साथ रहना चाहती थी. उन्होंने यह भी बताया कि बिदिशा के आत्महत्या करने के बाद मंजूषा ने आत्महत्या करने का संकेत भी दिया था. 

मंजूषा नियोगी अपने परिवार के साथ कोलकाता के पटुली इलाके में रहती थीं. मंजूषा की मां बताया, "मेरी बेटी लगातार कहती थी कि वह बिदिशा के साथ रहना चाहती है. वह लगातार बिदिशा के बारे में बात करती थी. मैंने उसे डांटा तो उसने मुझसे कहा कि बहुत जल्द मीडिया बिदिशा की तरह हमारे घर पर ध्यान केंद्रित करेगी. मॉडल की मां ने यह भी दावा किया कि वह अपने करीबी दोस्त बिदिशा डी मजूमदार की आत्महत्या के बाद डिप्रेशन में थी. 

उधर, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए मंजूषा नियोगी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. 

मनोचिकित्सक ने क्या कहा...

एक मशहूर मनोचिकित्सक (psychiatrist) डॉक्टर जे राम ने कहा कि हमें अपने लड़कों और लड़कियों को कठिनाइयों का सामना करने के लिए तैयार करना होगा. उन्होंने कहा कि ग्लैमर की दुनिया की कठिनाइयां अलग हैं. सभी इंडस्ट्रीज के अपने मुद्दे हैं. उन्होंने कहा कि घरेलू महिलाएं अधिकतर आत्महत्या करती हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि इसके लिए हम घर को दोष देंगे. उन्होंने कहा कि इस मामले में भी हम ग्लैमर की दुनिया को दोष नहीं दे सकते हैं. 

25 मई को फंदे से लटकी मिली थी बिदिशा डी मजूमदार

बता दें कि मंजूषा से पहले बंगाली मॉडल से अभिनेत्री बनी बिदिशा डी मजूमदार कोलकाता के दमदम में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं. 21 साल की एक्ट्रेस पिछले चार महीने से किराए के फ्लैट में रहती थीं. पुलिस ने 25 मई की शाम को उसका शव नगरबाजार इलाके में उसके फ्लैट से बरामद किया था. पुलिस दरवाजा तोड़कर उसके घर में दाखिल हुई थी जहां बिदिशा फंदे से लटकी मिली थी. बैरकपुर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

एक सूत्र के मुताबिक पुलिस ने बिदिशा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. बिदिशा का एक बॉयफ्रेंड था, जिसका नाम अनुभव बेरा है. बिदिशा के दोस्तों का दावा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने संबंधों को लेकर डिप्रेशन में थी. 

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read