Ashram web series 3 का ये डिलीट वीडियो तेजी से हो रहा वायरल ..

 
AASHRAM WEB SERIES IMAGE
आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल ने किया ऐसा काम की

​​​​Bollywood के एक्टर बॉबी देओल (Actor Bobby Deol) को आज के समय में कौन नहीं जानता जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉबी देओल (Actor Bobby Deol) अपने एक्टिंग (acting) से हर दिन कुछ न कुछ अलग करते रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है और अपने एक्टिंग को सबके सामने नवाजा है। कुछ दिनों के बाद Bobby Deol ने एक बार फिर उभरते सितारे के रूप में नजर आ रहे हैं क्योंकि इन्होंने शुरुआती दौर में अपने करियर को लगभग खत्म होते ही माना था लेकिन आश्रम वेब सीरीज (ashram web series) स्टार्ट होने के बाद वह अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की और अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के बीच सुर्खियों का सितारा बन गए।

aashram web series 3

ALSO READ MORE : बार-बार CT-SCAN करवाने से शरीर पर पड़ता है बुरा असर, बढ़ सकता है कैंसर का खतरा, पढ़िए पूरी खबर..

हाल ही में सीजन 3 आश्रम वेब सीरीज (ashram web series) रिलीज हुआ है जिसके लेकर अभी तक बहुत ही ज्यादा हंगामा मचा हुआ है क्योंकि Bobby Deol ने एक बार फिर ashram web series 3 को लेकर खूब चर्चा में नजर आ रहे हैं। Bobby Deol एक बार फिर उभरते सितारे के रूप में नजर आए हैं। इस समय ईशा गुप्ता और बॉबी देओल (Esha Gupta and Bobby Deol) का रोमांटिक सीन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह सोशल मीडिया (socila media) पर बिजली और तड़के गिराने का काम कर रहा है लोग क्या अनुमान लगा बैठे हैं कि जैसे आश्रम, आश्रम 2 सुपरहिट वेब सीरीज था उसी तरीके से यह भी किसी सुपरहिट से कम नहीं होगा। इस समय दिख रहे ट्रेलर से लोग पूरी तरह अनुमान लगा चुके हैं कि आश्रम 3 वेब सीरीज पूरी तरह सुपरहिट जाएगी।

ALSO READ MORE : PERIODS के बाद या पहले ब्लीडिंग होना नहीं है नॉर्मल, जानें इस समस्या से जुड़े 7 मुख्‍य कारण....

ईशा गुप्ता Esha Gupta की बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस (famous actress) में से एक है यह अक्सर अपने बोल्ड अदा को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं इस समय ashram web series 3 में देखने के बाद वह अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आ रही हैं बॉबी देओल के साथ इन्होंने एक से बढ़कर एक रोमांटिक पोज (romantic seen) दिए हैं इसे देखकर लोगों के दिलों में आग सा छा गया है लोग कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी की बौछार कर रहे हैं और इन दोनों की जोड़ी को एक बार फिर से खूब पसंद कर रहे हैं इस समय आश्रम 3:00 वेब सीरीज काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो कि डिलीट हुए कोई भी चीज को दोबारा से सुर्खियों में ला सकता है जैसा कि इस वीडियो को आप साफ तौर पर देख सकते हैं क्या वेब सीरीज का डिलीट वीडियो (delete video ) फिर से सुर्खियों में बना है।

Related Topics

Latest News