एक्ट्रेस Richa Chadha और Ali Fazal 4 अक्टूबर को लेंगे सात फेरे, 10 साल से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट : मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

 
richa and ali

Bollywood News : Bollywood actress Richa Chadha और Ali Fazal 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल शादी के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Richa Chadha  और  Ali Fazal की शादी की रस्में 29 सितंबर से दिल्ली में शुरू होंगी और शादी के बाद mumbai में एक शानदार रिसेप्शन (reception) दिया जाएगा।बॉलीवुड (Bollywood) में अक्सर शादियां बेहद भव्य तरीके से होती हैं। हालांकि Richa और Ali ने कुछ अलग करने का फैसला किया है। अब इस कपल की शादी से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं जिनमें ड्रेस से लेकर खाने का मेन्यू तक शामिल हैं।

शादी के खाने में होगा दिल्ली का टच (Delhi's touch will be in the wedding dinner)

ऋचा चड्ढा का जन्म अमृतसर में हुआ था और दिल्ली में पली-बढ़ी, उनका इस शहर से खास जुड़ाव रहा है, इसलिए शादी के फंक्शन्स में खाने का मेन्यू भी खास रखा गया है। उनकी मेंहदी, संगीत और कॉकटेल फंक्शन में खाने को दिल्ली का टच दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजौरी गार्डन के छोटे भटूरे, नटराज की चाट, चटोरी गली का राम लड्डू और भी कई फूड शामिल किए जाएंगे। खाने का इंतजाम एक कंपनी हैंडल कर रही है जिसने ऋचा के पसंदीदा दिल्ली के व्यंजनों (Delhi cuisine) के आधार पर मेन्यू तैयार किया है। दिल्ली की जो भी खाने की मशहूर जगह हैं वहां का लजीज खाना मेंहदी और कॉकटेल में परोसा जाएगा।

सजावट रहेगी खास (decoration will be special)

संगीत और कॉकटेल के लिए दो जगहों की सजावट को खास अंदाज से पूरा किया जाएगा। ऋचा और अली दोनों नेचर लवर हैं। इसलिए सजावट में ज्यादातर ग्रीन कलर शामिल होगा। इसमें बहुत सारे जूट, लकड़ी और फूल रहेंगे।

मेहंदी- संगीत के लिए चुनी खास जगह (Mehndi- Special place chosen for sangeet)

ऋचा का मेहंदी फंक्शन उनके दोस्त के बंगले में किया जाएगा। दोस्त का ये घर ऋचा के लिए काफी खास है क्योंकि इससे ऋचा के बचपन की कई यादें जुड़ी हैं। मेहंदी दोपहर में होगी, उसके बाद शाम को संगीत होगा जिसमें केवल 50-60 मेहमान शामिल होंगे।

फंक्शन्स में पहनेंगी डिजाइनर आउटफिट्स (Will wear designer outfits in functions)

ऋचा को दुल्हन के रूप में देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऋचा संगीत के लिए डिजाइनर राहुल मिश्रा की आउटफिट और कॉकटेल के लिए क्रेशा बजाज की डिजाइन की हुई आउटफिट पहनेंगी। वहीं, अली अबू जानी-संदीप खोसला और शांतनु और निखिल के बनाए हुए आउटफिट कैरी (outfit carry) करेंगे।

10 साल से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट (Have been dating each other for 10 years)

ऋचा और अली दोनों एक-दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड के कारण शादी को दो बार टाल दिया गया। पहली बार दोनों की मुलाकात साल 2012 में 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। फैंस को दोनों की शादी का लम्बे समय से इंतजार था।

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन (Grand reception to be held in Mumbai)

ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha and Ali Fazal) ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुराने क्लब को चुना है। दोनों स्टार द ग्रेट ईस्टर्न होम (Star The Great Eastern Home) में एक शादी का रिसेप्शन देंगे, जो 176 साल पुरानी मिल के अंदर फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट स्पेस (event space) भी बन चुका है।

Related Topics

Latest News