Yeh Rishta Kya Kehlata Hai कि एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में की आत्महत्या : 8 पेज का मिला सुसाइड नोट

 
credit image

TV serial में काम करने वाली एक्ट्रेस वैशाली (Actress Vaishali) ने शनिवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार रात वैशाली का शव कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला। लेकिन परिवार ने रविवार सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस को आठ पेज का सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है। इसमें दो युवक-युवती के नाम लिखे हैं। जिन्हें वैशाली ने सजा दिलाने की बात कही है। वैशाली ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल TV serial 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' से एक्टिंग करियर शुरू किया था। इसके बाद वे कई टीवी सीरियल (TV serial) और शो (show) में नजर आ चुकी हैं।

पुलिस के मुताबिक वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) (29) ने शनिवार रात में ही अपने सांई बाग स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सबसे पहले छोटे भाई नीरज ने वैशाली का शव देखा। नीरज ने परिजनों को पूरी बात बताई। परिजनों ने शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सात घंटे बाद रविवार सुबह 7 बजे मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम (post mortem) कराया। पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस को घटना की सूचना 7 घंटे बाद मिली है, इसलिए पुलिस सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट (handwriting expert) से कराएगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

टीआई आरडी कानवा (ti RD kanwa) ने बताया कि परिजनों के बयान लिए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एफएसएल (FSL) की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जरूरी जानकारी जुटाई है। प्रारंभिक रूप से मानसिक तनाव की बात सामने आई है। पुलिस ने मौके से मोबाइल और नोटबुक भी बरामद की है।

उज्जैन के पास महिदपुर की रहने वाली है वैशाली

  • वैशाली और उनका परिवार मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर इलाके का रहने वाला है। करीब एक साल पहले वैशाली अपने परिवार के साथ इंदौर में शिफ्ट हो गई थी। वह लंबे समय से इंदौर में ही रह रही थी। इंदौर में वैशाली के पिता का लकड़ी व प्लायवुड का बड़ा कारोबार है। वैशाली के परिवार में उसका एक छोटा भाई और पिता हैं।
  • कई टीवी सीरियल में कर चुकी है काम, स्टार प्लस के शो से मिली थी पॉपुलैरिटी
  • वैशाली कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है। वैशाली ने करियर की शुरूआत 2013 से की थी। यह रिश्ता क्या कहलाता है और ससुराल सीमर (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' & sasural simar ) का जैसे प्रमुख सीरियल में भी काम किया है।

आखिरी बार मनमोहिनी में आई थी नजर

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) (29) ने स्टार प्लस (star Plus) के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपना एक्टिंग करियर (acting career) शुरू किया था। इसमें वैशाली ने संजना का रोल प्ले किया था। इसके बाद वैशाली ये वादा रहा, ये है आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष और अमृत (Yeh Vaada Raha Yeh Hai, Aashiqui, Sasural Simar Ka, Super Sister, Laal Ishq Aur Vish Aur Amrit) जैसे कई टीवी शोज में नजर आई हैं। सुसराल सिमर का 2 में अंजलि भारद्वाज (Anjali Bhardwaj) का रोल प्ले करने पर इन्हें बेस्ट एक्ट्रेस (best actress) इन नेगेटिव रोल का गोल्डन पेटल अवॉर्ड (Golden Petal Award) भी मिल चुका है। आखिरी बार वैशाली साल 2019 के शो मनमोहिनी (The show is MANMOHANI) में नजर आई हैं।

Related Topics

Latest News