Actresses Pregnancy: शादी से पहले ही बनीं मां, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप भी 

 
Actresses

आज हम आपके साथ एक बहुत बड़ी खबर साझा करने जा रहे हैं। हम आपको भारत की पांच मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। ये अभिनेत्रियाँ अपने अभिनय कौशल के कारण दुनिया भर में प्रसिद्ध और प्रशंसित थीं।

आखिर क्या वजह थी कि ये अभिनेत्रियां शादी से पहले मां बनने को तैयार हो गईं? हम आपके साथ इन अभिनेत्रियों के बच्चों के पिता के नाम और उन्होंने क्या कहा, साझा करेंगे।

सबसे पहले तो आपको बता दें कि बॉलीवुड की दुनिया में शादी से पहले प्रेग्नेंट होना शर्म की बात नहीं बल्कि खुशी की बात मानी जाती है। जो महिलाएं शादी से पहले गर्भवती हो जाती थीं और फिर अपने बच्चों के पिता से शादी करती थीं, उनकी शादी एक खूबसूरत और पूरे रीति-रिवाज के साथ संपन्न होती थी। आइए आपको इस लिस्ट की ओर ले चलते हैं.

Dia Mirza

सबसे पहले तो आपको बता दें कि पुरानी हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। बाद में उन्होंने अपने बच्चों के पिता वैभव रेगी से शादी की और शादी के चार महीने बाद ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया।

Meena Gupta

पुरानी हिंदी फिल्मों से लेकर बधाई हो जैसी लेटेस्ट फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस मीना गुप्ता भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया, हालांकि अब उनका तलाक हो चुका है और इसलिए वह और उनकी बेटी एकल परिवार में रहते हैं।

Sridevi

इस लिस्ट में पुरानी हिंदी फिल्मों की नागिन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम भी शामिल है। जी हां, बोनी कपूर से शादी करने से पहले ही श्रीदेवी उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं। गर्भवती होने के कुछ समय बाद, उन्होंने शादी कर ली और फिर अपने बच्चों को जन्म दिया।

Alia Bhatt

फिल्मी दुनिया में अपना नया नाम बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इस लिस्ट में आती हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर से शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और शादी के 7 महीने बाद ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया था।

Ileana D'Cruz

आधुनिक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से सभी को मंत्रमुग्ध करने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का नाम भी इस लिस्ट में आता है। वह फिलहाल गर्भवती हैं और उन्होंने अभी तक अपने बच्चे के पिता का नाम साझा नहीं किया है। हालांकि, उन्होंने मीडिया से यह बात शेयर की है कि वह साल 2023 में शादी करने वाली हैं।

Related Topics

Latest News