Anjali Arora Viral Video : सोशल मीडिया वायरल हो रहा है Anjali Arora का नया वीडियो, जल्द देखे

 
cvcb

Anjali Arora Viral Video : अंजलि अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया (viral video) पर हो रहा वायरल, लिंक से देखें वीडियो एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (actress Anjali Arora) को आज के समय में कौन नहीं जानता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रील्स वीडियो से की थी. 'कच्चा बादाम' गाने से उन्होंने अपनी लोकप्रियता दोगुनी कर ली।

अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो वायरल हो रहा है
अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसके बाद उनका एक वीडियो एमएमएस वायरल (mms viral) हुआ. जिसने उनकी जिंदगी बदल दी थी. हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें वह पिंक शॉर्ट फ्रॉक में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक अंग्रेजी गाना बज रहा है. जिसके ऊपर अंजलि अरोड़ा अपने हॉट डांस से आग लगाती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जहां वह बंद कमरे में बेड के किनारे लगे शीशे के सामने अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं. ''ये ट्रेंड'' क्या आपने मुझे नोटिस किया.'' अंजलि अरोड़ा का यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है। जब अंजलि अरोड़ा ने अपने हॉट डांस मूव्स से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इससे पहले भी अंजलि अरोड़ा कई बार अपने डांस और कातिलाना एक्सप्रेशन से सभी को दीवाना बना चुकी हैं. वही अगर आपने अंजलि अरोड़ा के ये डांस मूव्स नहीं देखे हैं। तो एक बार इस वीडियो को जरूर देखें.

Related Topics

Latest News