Avneet Kaur ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी शॉर्ट ड्रेस

 
Avneet Kaur

एक्ट्रेस अवनीत कौर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने महज 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी सेलेब्रिटी को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है। अवनीत ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान खींचा है।

अवनीत सोशल मीडिया लवर हैं

 

 

आज अवनीत के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वह भी अपने फैन्स से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अवनीत अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है। अब एक बार फिर अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है।

अवनीत ने दिखाई कातिलाना अदाकारी

 

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं।

लुक को पूरा करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. यहां वह बेबाकी से अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।

Related Topics

Latest News