Mx Player पर परिवार के साथ भूलकर भी ना देखें यह web series, गालियों और गंदे सीन की भरमार, देखते ही आपका निकल जाएगा

 

Mx Player पर परिवार के साथ भूलकर भी ना देखें यह web series, गालियों और गंदे सीन की भरमार, देखते ही आपका निकल जाएगा

कोरोना काल के बाद ओटीटी का चलन काफी बढ़ा है और लोग थियेटर से ज्यादा ओटीटी पर ही पसंदीदा कंटेंट को एन्जॉय करते है. वो टाइम अब गया जब लोगो को लम्बी चौड़ी भीड़ में खड़े होकर मूवी के लिए टिकट लेना पड़ता था. अब बस सालभर या एक महीने का सब्सक्रिप्शन लो और मस्त बैठकर एन्जॉय करो.

लड़कियों से पीछा छुड़ाने के तरीके : जानिए कैसे लड़कियों से दूर रहें? कोई आपको फंसा नहीं पाएगी 

ओटीटी प्लॅटफॉम पर ऐसे कंटेंट की भी भरमार है जिनको आप अकेले में देखे तो ही सही रहेगा. क्योंकि ये कंटेंट केवल 18 साल से ऊपर की उम्र की लोगो के लिए बनाये गए है जिसमे गालियां और गंदे सीन्स की भरमार है. फॅमिली के साथ देखने पर आप शर्म से पानी पानी हो जायेगे.

पहली बार शारीरिक संबंध कैसे बनाएं? पार्टनर के मन की बात जानें, माहौल को बेहतर बनाएं

पेईंग गेस्ट (Paying Guest) वेब सीरीज में भी गंदे सीन्स भरे पड़े है. इस सीरीज में फीमेल लीड रोल में स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) दिखाई देगी. उन्होंने सीरीज को और ज्यादा मसालेदार बनाने के लिए अनेको इंटीमेट सीन दिए हैं. डैमेज्ड (damaged) में अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) भी अपने बोल्ड सीन्स के कारण काफी चर्चाओं में छाई रही थी. सीरीज में उनकी मदमस्त अदाओं ने लोगों के पसीने निकाल दिए थे.


इस वेबसीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है जो देखने वालो को भी बेकाबू कर देंगे. इसमें नैना गांगुली (Naina Ganguly) मुख्य रोल में हैं. हेलो मिनी (HELLO Mini) को लोगो के बीच फेमस कराने में इसकी हीरोइन ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी है और जमकर इंटिमेंट सीन्स फिल्माएं है. इस वेब सीरीज में प्रिया बनर्जी (Priya Banerjee) ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिन्होंने अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस वेब सीरीज की कास्ट में अर्जुन अनेजा और गौरव चोपड़ा जैसे सितारे भी शामिल हैं.


मस्तराम की कहानियां तो आपने देखि ही होगी पर इस वेब सीरीज की बात ही कुछ और है. इस वेब सीरीज में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी की फेमस हीरोइनों में से एक हैं. रानी ने वेब सीरीज मस्तराम (Mastram) में बोल्ड सीन देकर सभी को अपना दीवाना बना दिया था.

यह भी देखे

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read