एक बार फिर सुर्खियों में दुनिया के सबसे अमीर शख्स Elon Musk : 50 साल के मस्क और 27 साल की नई गर्लफ्रेंड की कहानी , पढ़िए। ..

 

एक बार फिर सुर्खियों में दुनिया के सबसे अमीर शख्स Elon Musk : 50 साल के मस्क और 27 साल की नई गर्लफ्रेंड की कहानी , पढ़िए। ..

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, मस्क की अपनी नई गर्लफ्रेंड नताशा बैसेट (Natasha Bassett) के साथ तस्वीरें सामने आई हैं. 50 साल के मस्क और 27 साल की नताशा को हाल ही में एक लग्जरी होटल में लंच करते हुए स्पॉट किया गया. 

नताशा बैसेट एक आस्ट्रेलियाई मूल की अमेरिकी एक्ट्रेस हैं. एक्टिंग के साथ नताशा एक स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर भी हैं.  

फिलहाल, नताशा अमेरिका में रह रही हैं. उन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट किया हुआ है. अभी वो एलन मस्क के साथ नजर आने के कारण एक बार फिर से चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा बिजनेसमैन एलन मस्क की नई गर्लफ्रेंड हैं. वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि ये कपल फरवरी 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इससे पहले नताशा और मस्क को एक प्राइवेट जेट से लॉस एंजेलिस में उतरते देखा गया था. तभी से चर्चाओं का बाजार गर्म था.  

गौरतलब है कि मस्क अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. वो 7 बच्चों के पिता हैं और उनका तीन बार तलाक हो चुका है. अभी वो एक्ट्रेस नताशा को डेट कर रहे हैं. 

Related Topics

Latest News