Relese से पहले ही फिल्म जवान ने करोड़ों की कमाई कर बजाया अपना डंका, Shahrukh संग दिखेंगी Nayantara

 

Relese से पहले ही फिल्म जवान ने करोड़ों की कमाई कर बजाया अपना डंका, Shahrukh संग दिखेंगी Nayantara

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के नाम 2023 होने वाला है. इस साल उनकी दो बड़ी मूवीज जो रिलीज हो रही हैं. साउथ फिल्ममेकर एटली की फिल्म जवान में किंग खान का जबरदस्त अवतार दिखेगा. शायद ही इससे पहले आपने कभी उन्हें ऐसे रोल में देखा होगा. मूवी के टीजर ने रिलीज होते ही सनसनी मचाई तो सोचिए फिल्म जब रिलीज होगी फिर क्या गदर मचेगा.

जवान को लेकर बड़ी खबर

जवान को लेकर क्रिएट हुए हाईप का ही नतीजा है कि मूवी के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने हैवी अमाउंट चुकाकर खरीद लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को मूवी के स्ट्रीमिंग राइट्स बेचे हैं. लेकिन क्या आप ये जानते हैं स्ट्रीमिंग राइट्स कितने करोड़ में बिके हैं? सुनने में आया है कि मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को जवान के राइट्स 120 करोड़ में बेचे हैं.

शाहरुख खान का धमाकेदार कमबैक

कहना पड़ेगा किंग खान की फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपना डंका बजा दिया है. ये मूवी सिनेमाघरों में 2 जून 2023 को रिलीज होगी. इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. जवान में पहली बार शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी बनी है. जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान सिने पर्दे पर पठान से कमबैक करेंगे. पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. इस मूवी को लेकर भी काफी बज है. फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे.

जवान पर क्या कहा था शाहरुख ने?

पिछले दिनों इंस्टा लाइव में फैंस से बातचीत में शाहरुख खान ने जवान को अलग तरह का सिनेमा बताया था. उन्होंने कहा- जवान में काम कर मुझे काफी मजा आया. डायरेक्टर एटली का काम हर किसी ने देखा है. वे मास ओरिएंटेड फिल्में बनाते हैं. ये एक ऐसा जोन है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया. मुझे लगता है मेरी और एटली की अच्छी केमिस्ट्री है. जवान थ्रिलिंग और एक्साइटिंग होगी. 


Even before the release, the film jawan played his dunk by earning crores, Nayantara will be seen with Shahrukh

Related Topics

Latest News