Gadar 2 box office collection Day 12: सनी देओल-अमीषा पटेल की एक्शन एंटरटेनर हिट जैकपॉट, 400 करोड़ क्लब में शामिल
 

 
Gadar 2 box office collection

Gadar 2 box office collection Day 12: सनी देओल के नेतृत्व वाली 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है और इसमें अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में हैं। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' ने आधिकारिक तौर पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। जैसा कि फिल्म ने अपने दूसरे मंगलवार को थोड़ी गिरावट देखी, यह लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है, और बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रही है।

अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने के बावजूद फिल्म अच्छी खासी संख्या में दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है। 'गदर 2' ने 12वें दिन भारत में 11.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की, जिससे फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 400.10 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म को 22 अगस्त को सिनेमाघरों में कुल मिलाकर 24.93 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी मिली थी।

'गदर 2' की कहानी तारा सिंह उर्फ ​​सनी देओल के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे को बचाने के साहसिक प्रयास में सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा निभा रहे हैं। वर्ष 1971 के दौरान लाहौर में स्थापित, 'गदर 2' अपने बेटे को वापस लाने के लिए एक पिता की हताश भावनाओं और गुस्से को पूरी तरह से दर्शाता है। फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत भड़काने वालों के प्रति गुस्सा भी दिखाया गया है।

'गदर 2' 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जो 2001 में रिलीज़ हुई थी, और 1947 में भारत के विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित थी। कहा जाता है कि यह फिल्म एक पूर्व सैनिक पर आधारित है। ब्रिटिश सेना, बूटा सिंह। सैनिक ज़ैनब के साथ अपनी दुखद प्रेम कहानी के लिए जाना जाता था, एक मुस्लिम लड़की जिसे उसने सांप्रदायिक दंगों के दौरान बचाया था।

 

Related Topics

Latest News