Name Astrology : खुशकिस्मत मानी जाती है ये लड़कियां जिनके हमसफर का नाम इन अक्षरों से शुरू होता है..

 

Name Astrology : खुशकिस्मत मानी जाती है ये लड़कियां जिनके हमसफर का नाम इन अक्षरों से शुरू होता है..

Name Astrology : हर लड़की चाहती है कि उसे ऐसा हमसफर मिले जो उसे हमेशा खुश रखे। उसकी हर छोटी-मोटी जरूरतों का खास ख्याल रखे। उसे दिल से चाहे और सम्मान दे। बेहद ही खुशकिस्मत लड़कियों को ऐसा जीवनसाथी मिलता है। ज्योतिष शास्त्र में कुछ विशेष नाम के लड़कों के अंदर ये खूबियां बताई गई हैं। जिन लड़कों का नाम इन अक्षरों से शुरू होता है वो अपनी पत्नी को रानी बनाकर रखते हैं। उनकी हर खुशी का खास ख्याल रखते हैं।

A नाम वाले लड़के: जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो अपने रिश्तों को पूरी ईमानदारी से निभाते हैं। अपनी पत्नी से बेहद प्यार करने वाले माने जाते हैं। उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करते हैं। इनका वैवाहिक जीवन सुखद होता है। ये रिश्ते निभाने में माहिर माने जाते हैं। अपनी पत्नी को रानी बनाकर रखते हैं।

D नाम वाले लड़के: जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है उनका नेचर काफी केयरिंग होता है। अपनी पत्नी से दिल से प्यार करते हैं और उनकी हर इच्छा को पूरी करते हैं। लाइफ से जुड़े सभी जरूरी फैसले ये अपनी पत्नी से सलाह-मशवरा करने के बाद ही लेते हैं। इनकी यही कोशिश रहती है कि ये अपने हमसफर के साथ अधिक से अधिक समय बिताएं।

N नाम वाले लड़के: जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो अपने पत्नी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। अपनी पत्नी को खूब मान-सम्मान देते हैं। बेस्ट पति साबित होते हैं। इनका वैवाहिक जीवन सुख से गुजरता है। ये अपनी पत्नी को सिर आंखों पर बैठाकर रखते हैं।

P नाम वाले लड़के: जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो अच्छे जीवनसाथी बनते हैं। अपनी पत्नी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। काफी इमोशनल होते हैं। अपनी पत्नी की हर बात मानते हैं। ये हमेशा इसी कोशिश में लगे रहते हैं कि इनका जीवनसाथी हमेशा खुश रहे।

डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। Rewanewsmedia.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।

Name Astrology: It is considered lucky that these girls whose name starts with these letters.

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read