'मेरा न्यूड वीडियो बनाया, मुझे पीटा': आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत पर लगाए चौंकाने वाले आरोप!

 
Rakhi Sawant

रियलिटी टीवी स्टार राखी सावंत अक्सर अपनी अजीबोगरीब हरकतों और विवादित टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस साल की शुरुआत में अपने पूर्व पति और बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी के साथ अनबन के कारण उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं। राखी ने आदिल पर कई आरोप लगाने के बाद उसे कई महीनों तक जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा। अब जब वह जेल से बाहर आ गया है, तो मैसूर के उस व्यक्ति ने अभिनेत्री के साथ बदसूरत अलगाव की कहानी का अपना पक्ष साझा किया है। उन्होंने राखी पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं.

आदिल बॉलीवुड बबल के साथ एक विस्फोटक वीडियो साक्षात्कार के लिए बैठे जहां उन्होंने बताया कि राखी ने उनके जीवन को दुखी करने के लिए एक विस्तृत योजना बनाई थी। उन्होंने उन पर कथित तौर पर उनकी पिटाई करने, उनकी वित्तीय संपत्तियों का शोषण करने और उन्हें गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाया।

आदिल ने साझा किया कि वह अपने परिवार द्वारा राखी के साथ अपने मिलन को मंजूरी देने का इंतजार कर रहा था। इसलिए, उन्होंने उनसे अपनी शादी को सार्वजनिक करने के लिए कुछ समय मांगा था। हालाँकि, उसने इंतज़ार नहीं किया। बाद में, जब आदिल को पता चला कि राखी अपने पूर्व पति रितेश के साथ मिलकर उसे धोखा दे रही है, तो उनके बीच चीजें गड़बड़ होने लगीं। उन्होंने राखी से लेकर रितेश तक के भावपूर्ण वॉयस नोट्स मिलने का खुलासा किया। जब उनसे बात की गई तो अभिनेत्री ने इससे इनकार कर दिया। जल्द ही, राखी ने आदिल के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और तलाक के बदले में उससे पैसे की मांग करने लगी।

आदिल दुर्रानी ने कहा कि राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से कॉल पर उनका न्यूड वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे वायरल कर दिया. उन्होंने यह भी कहा कि राखी ने उनके कथित वित्तीय धोखाधड़ी पर कबूल करते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करते समय उन्हें नशीला पदार्थ दिया था।

आदिल ने कहा, “एक टैबलेट दी थी राखी ने। मुझे नशा जैसा महसूस हो रहा था। मैं सोया हूं और उठा हूं, मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था। जो सवाल पूछ रहा था मैं उसका जवाब दे रहा हूं और मेरा सिर बहुत ज्यादा दुख रहा है। टैबलेट चबाते हुए अपना एक वीडियो दिखाते हुए, महत्वाकांक्षी अभिनेता ने कहा कि वह उनींदा लग रहा है, और कुछ गोलियां खा रहा है। वह अपने होश में नहीं है क्योंकि उसे नहीं पता कि क्या हो रहा है.

बिजनेसमैन ने यह भी खुलासा किया कि कैसे 'बिग बॉस' प्रतियोगी ने अपने गर्भपात के बारे में झूठ बोला था। उन्होंने बताया कि वह गर्भवती नहीं हो सकती क्योंकि उसका गर्भाशय निकाल दिया गया है। उसके गर्भाशय के ऑपरेशन के लिए।

बता दें कि राखी सावंत ने जुलाई 2022 में आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी। दोनों ने जनवरी 2023 में अलग होने की घोषणा की थी। अलग होते समय राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा, धोखाधड़ी, वित्तीय धोखाधड़ी और अपनी कामुकता छिपाने का आरोप लगाया था।

Related Topics

Latest News