मलिंगा की पत्नी लगती है स्वर्ग की अप्सरा से भी ज्यादा खूबसूरत, तस्वीरों ने मचाया हंगामा

 
Malinga

गेंदबाज मलिंगा की पत्नी दिखती हैं स्वर्ग से उतरी अप्सरा, खूबसूरत तस्वीरों ने मचाया हंगामा लसिथ मलिंगा की अपनी एक अलग पहचान है, जिन्हें आज के समय में हर कोई बहुत अच्छे से जानता है। वह अक्सर अपनी शानदार बल्लेबाजी को लेकर मीडिया में चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन आज वह अपनी बल्लेबाजी को लेकर मीडिया में चर्चा में नहीं हैं, बल्कि लसिथ मलिंगा अपनी बेहद खूबसूरत पत्नी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आइए हम आपको लसिथ मलिंगा की पत्नी से मिलवाते हैं।

मलिंगा की पत्नी ने सबको अपना दीवाना बना लिया

 

Malinga

 

लसिथ मलिंगा इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से सुर्खियों में हैं, हाल ही में उनकी पत्नी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे लेकर मीडिया में खूब चर्चा हो रही है। ये बेहद खूबसूरत तस्वीरें देखीं. लसिथ मलिंगा की पत्नी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, अच्छी-अच्छी हीरोइनों को देती हैं मात।

लसिथ मलिंगा की पत्नी का नाम तान्या है। लसिथ मलिंगा की पत्नी की तस्वीरें देखने के बाद कोई नहीं कह सकता कि वह मलिंगा की पत्नी हैं, आपको बता दें कि मलिंगा की पत्नी का नाम तान्या है, तान्या ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी को दीवाना बना दिया है। तान्या की ये खूबसूरत तस्वीरें देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहा है. आइए इसके अलावा आपको तान्या के बारे में भी बताते हैं।

तान्या अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, क्योंकि हाल ही में तान्या की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिनकी मीडिया में खूब चर्चा हो रही है। खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. तान्या ने लगातार 20 साल तक मलिंगा का हर कदम पर साथ दिया है, दोनों हर वक्त एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और हर मुसीबत में एक-दूसरे का साथ देते हैं, वही तान्या आज दो बच्चों की मां हैं, तान्या से भी काफी आगे हैं।

Related Topics

Latest News