Mirzapur 3 Release Date: भारत की मोस्ट वॉच्ड क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज इस दिन होगी रिलीज़ , सामने आया अपडेट

 
image

नई दिल्ली. क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की जब भी बात आती है तो लोगों की जुंबा पर एक ही नाम सबसे पहले आता है. वो है 'मिर्जापुर'. पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल और विक्रांत मैसी स्टारर ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक है. 'मिर्जापुर' और 'मिर्जापुर 2' दो जबरदस्त सीजन के बाद फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. तीसरे सीजन की घोषणा मेकर्स कर चुके हैं. लेकिन, ये स्ट्रीम कब होगा, ये सवाल लोगों के मन में अभी भी घूम रहा है. आपके मन में भी ये सवाल है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. 'मिर्जापुर 3' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

अमेजन प्राइम वीडियो 'मिर्जापुर 3' की रिलीज के बारे में संकेत देकर मेकर्स ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, लेकिन नया सीजन लेकर 'कालीन भैया' कब तहलका मचाएंगे, ये सवाल अभी भी बना हुआ है. नए सजीन को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, वो क्या है चलिए आपको बताते हैं...

पिछले महीने अमेजॉन प्राइम वीडियो ने मुंबई में आधिकारिक तौर पर मिर्जापुर के नए सीजन की घोषणा की थी. तभी से फैंस के बीच सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट हैं. हालांकि, अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वास्तव में 'मिर्जापुर' सीजन 3 देखने के लिए कब उपलब्ध होगा लेकिन अफवाहें हैं कि सीरीज आईपीएल 2024 के खत्म होने के बाद जारी की जा सकती है.

सीरीज का प्रीमियर जून या जुलाई 2024 में हो सकता है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और प्रोडक्शन हाउस ने रिलीज के बारे में चुप्पी साध रखी है. अगर तीसरे सीजन के प्रीमियर के बाद मिर्जापुर सीज़न 4 को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ सकता है. दिलचस्प बात ये है कि रसिका दुग्गल ने अपने हालिया इंटरव्यू में पहले ही मिर्ज़ापुर 4 के बारे में संकेत दे दिए हैं

आपको बता दें कि 'मिर्जापुर' का प्रीमियर 16 नवंबर, 2018 को हुआ और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी. सीरीज को अच्छे रिव्यूज भी मिले. शो के सभी पात्रों ने काफी लाइ लाइट भी लूटी. कलीना भैया, मुन्ना भैया, गु्ड्डू भैया सहित बीना त्रिपाणी का किरदार निभाने वाले कलाकारों ने खूब सुर्खियां लूटी थी.

'मिर्जापुर' भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक बन गई, जो लोकप्रियता के मामले में 'सेक्रेड गेम्स' से थोड़े से पीछे है. पहले सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद 23 अक्टूबर, 2020 इसका दूसरा सीजन आया, जिसको वैसा ही प्यार मिला. अब फैंस तीसरे सीजन का इंतजार कर रहा है.

Related Topics

Latest News