Nikki Tamboli ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, फैंस की नहीं हट रही नजर

 
Nikki Tamboli

'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद Nikki Tamboli की लोकप्रियता आसमान छू गई है। इन दिनों वह लगातार अपने हॉट लुक के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। निक्की को देखकर हम कह सकते हैं कि एक्ट्रेस समय के साथ और भी बोल्ड होती जा रही हैं. लगभग हर दिन निक्की का एक नया अंदाज लोगों को हैरान कर देता है. इस बार उन्होंने इतना हॉट फोटोशूट कराया है कि फैंस भी दंग रह गए हैं.

निक्की ने पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. लेटेस्ट लुक में वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। यहां एक्ट्रेस ने ब्लैक लो-वेस्ट स्कर्ट को छोटे रिवीलिंग ब्रैलेट के साथ पेयर किया। एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को इतनी बेबाकी से कैरी किया है कि हर किसी की निगाहें उनके हॉट अवतार पर ही टिक गईं.

निक्की ने अपने लुक को शाइनी सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मेसी टच देकर खुला रखा है। इस सिजलिंग अंदाज में कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए निक्की ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं। वहीं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पहले से ज्यादा फिट भी नजर आ रही हैं.

अब कुछ ही देर में निक्की का ये हॉट अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस ने एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं इन तस्वीरों पर हर मिनट लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, निक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में आइटम सॉन्ग करती नजर आई थीं।

Related Topics

Latest News