कैमरा देखते ही Palak Tiwari ने फ्लॉन्ट की कमर, डीप नेक ब्लाउज पर टिकी फैन्स की निगाहें

 
Palak Tiwari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी उन स्टार किड्स में से एक हैं जो अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। पलक की एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो छाई रहती हैं. इसी बीच उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो में फैंस पलक के अंदाज के कायल नजर आ रहे हैं।

पलक ने कैमरे के सामने डांस किया


पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पलक लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने गोल्डन कलर का डीप नेक ब्लाउज कैरी किया है। इसके साथ पलक ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है, जिस पर खूबसूरत कढ़ाई की हुई है। पलक ने इसके साथ कोई दुपट्टा नहीं कैरी किया है। इस दौरान पलक के बाल खुले हुए हैं और उनका लाइट मेकअप एक्ट्रेस के लुक को और भी हॉट बना रहा है. पलक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जल्द ही सलमान की फिल्म में नजर आएंगे


पलक तिवारी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की इस फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 2023 ईद पर रिलीज होने जा रही है।

Related Topics

Latest News