महिला अधिकारी की सुंदरता पर पिघले पटवारी : बोले- मैडम आप बहुत अच्छी हो मुझे आपसे प्यार हो गया है.. गंदे मैसेज भेज सबंध बनाने पर किया मजबूर

 
IMAGE

राजस्थान के जालोर जिले में एक महिला अधिकारी ने पटवारी के खिलाफ व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजने पर रानीवाड़ा थाने में केस दर्ज कराया है। मामला महिला अधिकारी से जुड़ा होने की वजह से पुलिस अधिकारी सवाईसिंह ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी पटवारी रमेश जाट को गिरफ्तार कर लिया है। साथ में ही कलेक्टर निशांत जैन ने पटवारी को निलंबित करने के आदेश दिए हैं।

यहां का रहने वाला है पटवारी

दरअसल, धामसीन गांव का पटवारी 48 वर्षीय रमेश जाट चुरू जिले का रहने वाला है। पटवारी रमेश पूर्व फौजी भी रह चुका है। महंगाई राहत शिविर का उद्घाटन होना था,

इसमें महिला अधिकारी शामिल हुईं। इस शिविर के फोटो पटवारी ने महिला अधिकारी को भेजे और लिखा- 'मैम, आप बहुत अच्छी हो, मुझे प्यार हो गया है।

मैसेज का जवाब मांगा तो महिला अधिकारी ने किया ये काम...

महिला अधिकारी ने देर रात आए मैसेज को देखकर एक बार इसलिए इग्नोर कर दिया कि शायद ड्रिंक करके कर दिया होगा, लेकिन पटवारी ने दूसरे दिन सुबह 11 बजे फिर रात वाले मैसेज का जवाब मांगा तो महिला अधिकारी ने मामले की शिकायत तहसीलदार से कर दी।

पटवारी ने तहसीलदार को भी दी धमकाया

इसके बाद पटवारी ने अपने ही अफसर तहसीलदार को धमका दिया और कहा कि आप मेरे अधिकारी हो, इसका मतलब ये नहीं कि आप मेरे प्यार के बीच आएं. इसके बाद पटवारी लगातार वाट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजकर महिला अफसर को परेशान करता रहा.

Related Topics

Latest News