कमर कट, थाई-हाई स्लिट गाउन में Samantha ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

 
Samantha

सामंथा रुथ प्रभु एक लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योगों में काम करती हैं। सामंथा ने गौतम मेनन द्वारा निर्देशित 2010 की तेलुगु फिल्म "ये मैया चेसावे" से अभिनय की शुरुआत की। फिल्म एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता थी, और सामंथा को उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण - दक्षिण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिला।

समांथा रुथ प्रभु एक प्रमुख अभिनेत्री हैं जो अपनी शैली की निर्दोष समझ के लिए जानी जाती हैं। उन्हें पश्चिमी कपड़ों से लेकर पारंपरिक भारतीय पोशाक तक कुछ भी पहने हुए देखा गया है और उन्हें विभिन्न फैशन के साथ प्रयोग करने के लिए जाना जाता है। समांथा रूथ प्रभु के पारंपरिक भारतीय और आधुनिक पश्चिमी पोशाक के त्रुटिहीन फ्यूजन के कारण वह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्टाइल आइकन हैं। सामंथा रुथ प्रभु अपने आप में एक फैशन आइकन हैं और उनके पास एक त्रुटिहीन फैशन सेंस है।

सामंथा रुथ प्रभु के लिए प्रशंसक उनके दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं। बड़े पर्दे पर फिल्म प्रेमी इस शानदार प्रदर्शन को देखकर चकित रह जाएंगे। वह न केवल ऐसा करने में सफल होती है, बल्कि वह फैशनपरस्तों के लिए एक आदर्श के रूप में भी काम करती है। एक समय में एक पोशाक, उसने लगातार एक अग्रणी के रूप में अपनी स्थिति पर जोर दिया है। सामंथा किसी भी लुक को चखने में कुशल है, चाहे वह सलवार कमीज की तरह हो या भव्य गाउन की तरह। हाल ही में वह व्हाइट कट आउट गाउन में नजर आईं. उसकी पोशाक की उपस्थिति देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

सामंथा रुथ प्रभु एक सफेद गाउन में लंबी आस्तीन, एक कमर कट-आउट, एक जांघ-हाई स्लिट और सिल्वर हील्स में कमाल की लग रही हैं। उसने अपने बालों को व्यवस्थित करने के लिए एक मध्य भाग और लहरों का इस्तेमाल किया। उसने अपने उज्ज्वल रूप के लिए मेकअप का एक सूक्ष्म और मलाईदार रंग लगाया। फोटो में, वह झुकी हुई है और अपने सामान्य फोटो शूट के रुख को प्रदर्शित करती है। वह अपनी मुड़ी हुई मुद्रा प्रदर्शित करती है और दूसरी छवि में कैमरे पर टिक जाती है। वह अपनी जॉलाइन प्रदर्शित करती है और अंतिम छवि में एक सुंदर रवैया दिखाती है। सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, “Let’s talk all things #Shaakuntalam .

Related Topics

Latest News