Sapna Chaudhary Viral Video: Sapna Chaudhary के ठुमके देख झूम उठे लोग, वीडियो हुआ वायरल

 
Sapna Chaudhary Viral Video

हरियाणा की बिंदास गर्ल सपना चौधरी का डांस देख झूम उठे लोग, वीडियो हुआ वायरल सपना चौधरी के डांस वीडियो को लोग बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं और साथ ही उनके स्टेज परफॉर्मेंस में हजारों की भीड़ जुटती है. इसके पीछे की वजह है सपना का शानदार डांस, जिसकी बदौलत उन्होंने वाकई दिलों में खास जगह बना ली है, लेकिन सपना के दिल में जगह बनाना बहुत आसान है।

वायरल हो रहा सपना चौधरी का पुराना हरियाणवी गाना 'इंग्लिश मीडियम' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग खुद थिरकने पर मजबूर हो रहे हैं.

आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में सपना ने नारंगी रंग का सलवार सूट पहना हुआ है. सिर पर दुपट्टा पहने हुए उनकी कमर खूब मटका मटका करती नजर आ रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सपना चौधरी का डांस देखने के लिए युवा और बुजुर्ग लोग उमड़ रहे हैं.

हरियाणा की कूल गर्ल सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग झूमने लगे, हरियाणा की कूल गर्ल सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग झूमने लगे, वीडियो वायरल हो गया, आप इस वीडियो को चंदा वीडियो यूट्यूब चैनल पर सर्च करके देख सकते हैं। जहां इस गाने के वीडियो पर अब तक 10 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. कई लोग लाइक्स और हजारों कमेंट्स दबाकर इस वीडियो की तारीफ भी कर रहे हैं.

Related Topics

Latest News