से*स टिप्‍स : गर्मियों में इस तरह बढ़ाया जा सकता है से*स प्‍लेजर

 
image
गर्मियों का मौसम आते ही लोग इतने परेशान हो जाते हैं कि उन्‍हें से*स से भी चिढ़ होने लगती है, जबकि विभिन्‍न शोधों में यह सामने आ चुका है कि से*स हर मौसम में आपके मूड को बेहतर बनाता है। अगर आप भी गर्मी के चलते से*स से दूरी बनाने लगे हैं तो इन टिप्‍स को फॉलो करने से बढ़ जाएगा से*स एक्‍ट का आनंद। 

कोरोना काल में करें तुलसी काढ़ा का सेवन, इम्यूनिटी रहेगी मजबूत, जानिए बनाने की विधि

शॉवर से*स

से*स सिर्फ बिस्‍तर पर की जाने वाली क्रिया ही नहीं है, बल्कि इसे आप हर उस जगह ट्राय कर सकते हैं जहां आपको आनंद आता है। इसलिए गर्मियों में शॉवर सेक्‍स यानी नहाते हुए से*स करना एक बेहतर आइडिया है। साथ-साथ शॉवर लेने से आप दोनों तनावमुक्‍त भी होंगे और से*स का आनंद भी बढ़ेगा .

आइस क्यूब करेगी कूल

से*स के दौरान आप आइस क्यूब का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप आइस क्यूब को अपने हाथ या मुंह में लेकर अपनी अपनी पार्टनर के पूरे शरीर से टच कराएं। इससे दोनों लोगों की उत्तेजना भी बढ़ेगी और गर्मी से भी निजात मिलेगी।

​स्विमिंग पूल भी है बेहतर

स्विमिंग एक बेहतर व्‍यायाम है और गर्मी से निजात दिलाने का तरीका भी। अगर आप इसमें से*स प्‍लेजर भी जोड़ना चाहते हैं तो बेडरूम से बाहर निकल कर स्विमिंग पूल में से*स एक्‍ट ट्राय करें। ये से*स आपको गर्मी का अहसास ही नहीं होने देगा। यहां पर से*स के दौरान गर्मी भी नहीं लगेगी और अलग तरह का ही मजा आएगा।

ठंडे फ्लोर पर रिलेशन रहेगा मजबूत

गर्मी में आप नीचे ठंडे फ्लोर पर से*स का मजा ले सकते है। इससे आपकी से*स हीट भी कंट्रोल रहती है और कूल से*स का मजा भी ले सकते हैं। से*स का यह तरीका आपके रिलेशनशिप को मजबूत बनाएगा।

Related Topics

Latest News