Sidhu Moose Wala Murder case : हॉस्पिटल के बाहर धरने पर बैठे सिद्धू मूसेवाला के समर्थक, अबतक 6 आरोपी हिरासत में

 

Sidhu Moose Wala Murder case : हॉस्पिटल के बाहर धरने पर बैठे सिद्धू मूसेवाला के समर्थक, अबतक 6 आरोपी हिरासत में

Sidhu Moose Wala Murder Latest Updates: सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या कर दी गई. हत्या से जुड़ी नई जानकारियां लगातार सामने आ रही हैं. वहीं मनसा में सिद्धू के घर पर मातम पसरा हुआ है. फिलहाल मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है. पुलिस इस मामले को आपसी रंजिश बता रही है, वहीं सिद्धू के पिता का दावा है कि बिश्नोई गैंग उनसे रंगदारी मांग रहा था.

11:20 AM

(15 मिनट पहले)

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सीएम भगवंत मान को लिखा पत्र

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखा. उन्होंने सिटिंग जज से मामले की जांच कराने की मांग की है. वहीं CBI-NIA से जांच की मांग भी उठी है. वहीं सिद्धू की सुरक्षा कम करने वाले पंजाब DGP से सार्वजनिक माफी की मांग की गई है. इस बीच सिद्धू के समर्थकों का हॉस्पिटल के बाहर हंगामा तेज होता जा रहा है.

10:34 AM

(एक घंटा पहले)

मनसा में प्रशासन का भारी विरोध

पंजाबी गायक और कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद मनसा में लोग नाराज हैं. मनसा शहर की व्यापार मंडल संस्थाओं की ओर से लाउडस्पीकर लगाकर बाजार बंद करने की अपील की गई.

10:29 AM

(एक घंटा पहले)

लारेंस बिश्नोई से होगी पूछताछ

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लारेंस बिश्नोई से पूछताछ होगी. लारेंस बिश्नोई फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. पंजाब पुलिस उससे पूछताछ करेगी. उसे रिमांड पर भी लिया जा सकता है. लारेंस तिहाड़ की जेल नम्बर 8 की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है. FIR में भी उसका नाम है.

9:57 AM

(एक घंटा पहले)

गैंगवार में सिंगर मूसेवाला की हत्या, देखें वो जगह जहां हुई थी फायरिंग

9:47 AM

(एक घंटा पहले)

अबतक 6 लोग हिरासत में

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही SIT ने अबतक 6 लोगों को हिरासत में लिया है. ये लोग बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं. इन सब से पूछताछ जारी है. जिस सड़क पर हादसा हुआ उसकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है. उस रूट पर जो मोबाइल नेटवर्क एक्टिव थे, उनकी जांच की जा रही है.

9:45 AM

(एक घंटा पहले)

नीरज बावनिया, लारेंस बिश्नोई के गुर्गों पर जेल में नजर

पंजाब में हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली की अलग-अलग जेलों में बंद गैंगस्टर नीरज बावनिया-टिल्लू ताजपुरिया और लारेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी- गोल्डी बरार गैंग के बंद गुर्गों  पर खास नजर रखी जा रही है.

तिहाड़ जेल सूत्रों के मुताबिक इस हत्या के बाद दिल्ली की जेलों में इन गैंगस्टर के बीच हिंसा न हो इसके लिए इन पर खास नज़र रखी जा रही है.

9:34 AM

(2 घंटे पहले)

मूसेवाला के समर्थकों का धरना प्रदर्शन

मानसा सिविल अस्पताल के बाहर सिद्धू मूसेवाला के समर्थकों की ओर से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. ये लोग हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

9:33 AM

(2 घंटे पहले)

दो आरोपी अरेस्ट

सिद्धू मूसेवाला केस की जांच में जुटी टीम ने दो आरोपियों को पकड़ा है. ये गिफ्तारी पटियाला से एंटी गेंगस्टर टास्क फोर्स ने की है.

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read