हाफ शोल्डर थाई हाई स्लिट ड्रेस पहन Tara Sutaria ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यहां देखें तस्वीरें

 
Tara Sutaria

तारा सुतारिया अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रही हैं। बेशक वह एक्टिंग में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं लेकिन लोग तारा के हर लुक को देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया लुक वायरल हो जाता है. अब एक बार फिर तारा ने अपना कातिलाना हुनर दिखाया है।

तारा सुतारिया ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
तारा अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके पेज पर अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती है. तारा ने लेटेस्ट फोटोशूट से एक बार फिर इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है।

तारा सुतारिया कहर बरपा रही हैं
लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग हाई हील्स कैरी की हैं।

तारा ने अपने लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स, न्यूड स्मोकी आईज और गुलाबी गालों से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और कानों में छोटे-छोटे झुमके पहने हुए हैं.

लोग तारा के अंदाज के दीवाने हैं
इस लुक में तारा सुतारिया बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं खुद के साथ डांस कर रही हूं.' वहीं एक्ट्रेस के फैन्स उनकी तारीफ करते हुए खूब कमेंट कर रहे हैं. महज 3 घंटे में तारा की फोटोज पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं।

 

Related Topics

Latest News