लड़की ने चुपके से छत पर किया ‘छलकता हमरो जवनियां’ गाने पर डांस, Video देख मचल उठे लोग

 
image

Viral Dance Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. कई बार तो नॉन डांसर लोगों को भी जैसे ही मौका मिलता है, वैसे ही वह भी अपनी कमर मटकाकर अपनी ख्वाहिश पूरी कर लेते हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ आजकल तो भोजपुरी और हरियाणवी गानों का क्रेज भी सोशल मीडिया में छाया हुआ है. लोग इन गानों पर एक से बढ़कर एक दमदार रील्स बनाकर खूब वायरल होते हैं और खूब पॉपुलैरिटी बटोरते हैं.

कुछ वीडियो तो इतने ज्यादा अच्छे होते हैं कि उनको बार-बार देखने का मन करता है. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इस वीडियो में एक लड़की ने छलकत हमरो जवनिया गाने पर ऐसा कातिलाना डांस किया है कि उस पर से आपकी नजर नहीं हटेंगी. इस गाने में लड़की ने साड़ी पहन कर धांसू डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है. पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर जिस तरीके से इस सुंदर हसीना ने डांस किया है, वह देखकर लोगों का दिल धड़क उठा है. लड़की ने इस गाने पर एक से बढ़कर एक कातिलाना डांस स्टेप किए हैं.

लड़की के डांस ने कर दिया बवाल
जबसे सोशल मीडिया आया है तब से लोगों का हुनर छुपा हुआ नहीं है. वह समय चला गया, जब लोग लोगों को अपना हुनर दिखाने के लिए बड़े मंच की जरूरत पड़ती थी. आजकल लोगों के फोन में सोशल मीडिया है और लोग तुरंत रील्स वगैरह बनाकर इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. अब इस हसीना को ही ले लीजिए. इस लड़की ने साड़ी में ही छत पर जो दमदार डांस किया है, वह देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

दिए कातिलाना एक्सप्रेशंस
भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार यानी कि पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने बेहद ही कमाल का डांस किया है. लड़की जिस तरीके से डांस करती है, उससे लगता है कि वह कोई प्रोफेशनल डांसर है. उसका डांस देखकर जवान ही नहीं, बूढ़ों के भी दिल मचल उठे हैं. लड़की ने इस गाने पर एक से बढ़कर एक कातिल एक्सप्रेशन देकर लोगों का दिल जीत लिया है.

लड़की इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि आपकी नजरें उससे नहीं हटेंगी. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब भोजपुरी गाने पर किसी हसीना का डांस वायरल हुआ है. इससे पहले भी भोजपुरी गाना पर खूब वीडियो वायरल हो चुके हैं. इसे साढ़े 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे Sumanlataprem चैनल पर अपलोड किया गया है. इस लड़की का डांस सबको खूब पसंद आ रहा है.

Related Topics

Latest News