पढ़िए ये रोचक कहानी : तीन महिलाओं को इस तरह से मैनेज करता था ये युवक : पूर्व पति से लिया स्पर्म, अब सभी एक परिवार

 

 पढ़िए ये रोचक कहानी : तीन महिलाओं को इस तरह से मैनेज करता था ये युवक : पूर्व पति से लिया स्पर्म, अब सभी एक परिवार

आज हम आपको एक ऐसे परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी रोचक कहानी जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि भला ऐसा भी हो सकता है क्या? दरअसल एक व्यक्ति के जीवन में तीन महिलाएं है जिसमें एक उनकी पूर्व पत्नी, दूसरी मौजूदा पत्नी और तीसरी पूर्व पत्नी की गर्लफ्रेंड हैं. 

उस शख्स का नाम जोश रप्पाहन है. अब परिवार में एक नए बच्चे का जन्म हुआ है जिसके बार में जानकर आप चौंक जाएंगे. जोश रप्पाहन की पूर्व पत्नी जेनिफर वाज़क्वेज़ समलैंगिक थीं और उन्होंने पति को तलाक देकर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली. इसके बाद बच्चे के लिए रप्पाहन की पूर्व पत्नी और समलैंगिक महिला ने अपने ही पूर्व पति यानी की रप्पाहन का स्पर्म लिया और जिससे उसकी गर्लफ्रेंड मां बनी हैं. अब सभी एक साथ रहते हैं. 

 पढ़िए ये रोचक कहानी : तीन महिलाओं को इस तरह से मैनेज करता था ये युवक : पूर्व पति से लिया स्पर्म, अब सभी एक परिवार

37 साल के जोश रप्पाहन की शादी 36 वर्षीय जेनिफर वाज़क्वेज़ से पांच साल पहले हुई थी और उनका एक 11 साल का बेटा भी था. पत्नी से तलाक के बाद, जोश ने 31 वर्षीय डेनिएल से शादी की, जिससे उनकी पांच साल की बेटी है. 

जेनिफर ने 30 साल की चैनटेल से भी दोबारा शादी की, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में जोश के जैविक बेटे को जन्म दिया क्योंकि वो शुक्राणु दाता बने थे जिसके लिए उन्हें उनकी पूर्व पत्नी ने ही तैयार किया था. 

जोश रप्पाहन ने अपने जीवन की इस अनोखी घटना को टीवी शो  'यू, मी, एंड माई एक्स' के एक एपिसोड में सभी के साथ साझा किया. वो शो में अपने जीवन की तीनों महिलाओं के साथ एक सोफे पर बैठ गए और उनके रिश्ते के बारे में बताया. उन्होंने कहा, अब एक ही छत के नीचे दो जोड़े रह रहे हैं

जोश रप्पाहन की पूर्व पत्नी जेनिफर ने कहा, 'निश्चित रूप से हम तीनों महिलाएं बहन नहीं हैं, लेकिन मेरे पूर्व पति का शुक्राणु मेरी पत्नी में है. जोश ने स्थानीय अखबार को बताया, 'जब आप किसी से तलाक ले रहे हों, तो आपको एक-दूसरे से नफरत करने की ज़रूरत नहीं है 'खासकर जब इसमें बच्चे शामिल हों'. 

वहीं समलैंगिक और अपनी गर्लफ्रेंड से दूसरी शादी कर चुकी जेनिफर ने कहा कि वो अभी भी (जोश रप्पाहन) 'बेस्ट फ्रेंड' हैं और हम लगातार टेक्स्ट में बातें करते हैं. उसने कहा, अलग होने के बाद जोश जल्द ही डेनिएल से मिले और अब इस जोड़ी का एक अपना बच्चा है. इनकी पांच साल की बेटी है जिसका नाम मिकेला है. 

इस बीच जेनिफर भी पति से अलग होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड चैनटेल के साथ चली गईं और 2017 में उससे शादी कर ली. शादी के बाद जब उनकी गर्लफ्रेंड चैंटल बच्चा पैदा करना चाहती थी तो जेनिफर ने स्पर्म के लिए अपने पूर्व पति से संपर्क किया.

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read