Urfi Javed Viral Photo: Urfi Javed का नया अवतार वायरल, टॉपलेस लुक में दिखीं बेहद से*सी

 
urfi javed

Urfi Javed Viral Photo: उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। वह आए दिन अपने आउटफिट्स में तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। कभी उर्फी अपने कपड़ों से लोगों का दिल जीत लेती हैं तो कभी उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है.

उर्फी अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन वह कई ऐसी चीजों से बनी ड्रेस भी पहनती हैं, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो. उर्फी ने अपनी लेटेस्ट ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी अपनी बहन असफी के बालों में कंघी करती नजर आ रही हैं. लेकिन असफी बीच में चली जाती है और उर्फी की नजर कंघी पर पड़ती है. उर्फी इस कंघी से ऐसी ड्रेस बनाती हैं, जिसे देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उर्फी जावेद का नया लुक, पहनी ऐसी टॉपलेस ड्रेस, देखकर चौंक जाएंगे आप

आपको बता दें कि इस वीडियो में उर्फी जावेद कंघों से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं. उर्फी ने अपनी गर्दन में एक-दो नहीं बल्कि कई कंघे इस अजीब तरीके से बांधे हैं और गले में लटकाए हुए हैं. पोशाक बन गयी है. इस ड्रेस को पहनकर उर्फी कैमरे के सामने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ऐसी टॉपलेस ड्रेस पहनी हुई है उर्फी ने इस कॉम्बेड ड्रेस को पहनकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'बालों में कंघी करने वाली ड्रेस.' उर्फी की इस ड्रेस के वीडियो पर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने कमेंट में लिखा- 'नाइस.' इसके साथ ही उर्फी की इस अजीबोगरीब ड्रेस को देखकर कई यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले उर्फी ने टॉपलेस होकर और मफिन को सामने की तरफ लटकाकर अपने शरीर को सामने की तरफ से ढक लिया था। ये लुक काफी चर्चा में रहा था.

Related Topics

Latest News