Urfi Javed से कई गुना हॉट दिखती है उसकी छोटी बहन Dolly Javed, तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

 
Dolly Javed

उर्फी की छोटी बहन उर्फी से कई गुना ज्यादा हॉट और बोल्ड दिखती हैं, उन्होंने हॉटनेस में उर्फी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, डॉली जावेद उर्फी जावेद की छोटी बहन हैं। डॉली जावेद ने बड़ी बहन उर्फी जावेद का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फैंस को डॉली का हॉट लुक काफी पसंद आ रहा है. उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद भी अपनी बहन की तरह दिन-ब-दिन बोल्ड होती जा रही हैं. आइए आपको उर्फी की छोटी बहन की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं।

उर्फी की बहन ने उर्फी का रिकॉर्ड तोड़ दिया

डॉली बेहद रिवीलिंग कपड़ों में कैमरे के सामने आ रही हैं और हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा रही हैं कि उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि बोल्डनेस के मामले में वह अपनी बहन उर्फी से कम नहीं हैं. बोल्डनेस के मामले में डॉली जावेद अपनी बहन उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर देती हैं। डॉली आए दिन ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आती हैं। डॉली ने अपनी हॉटनेस से उर्फी को भी पीछे छोड़ दिया है. डॉली जावेद उर्फी से कई गुना आगे हैं.

Dolly Javed

सभी की निगाहें डॉली पर टिक गईं

उर्फी जावेद अपने पहनावे को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। जावेद उर्फी की तरह डॉली भी अपनी बोल्डनेस से फैन्स के होश उड़ा रही हैं. डॉली जावेद की यह ड्रेस एक पतली डोरी पर टिकी हुई है। इतना ही नहीं, इस ऑफ शोल्डर टॉप को इतना नीचे पहना जाता है कि ऐसा लगता है मानो यह नीचे की ओर खिसक रहा हो। डॉली जावेद की इन तस्वीरों को देखकर लोग उनके दीवाने हो रहे हैं।

Dolly Javed

डॉली की हॉटनेस के आगे उर्फी भी फीकी हैं. डॉली ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग व्हाइट ड्रेस पहनकर ऐसी फोटो शेयर की है कि हर तरफ उनके लुक की चर्चा हो रही है. डॉली जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 लाख 5 हजार फॉलोअर्स हैं, जो हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. उर्फी जावेद की तरह उनकी बहन भी लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं. उनकी खूबसूरती और कपड़े पहनने का तरीका हर किसी के बीच चर्चा का विषय बन रहा है।

Related Topics

Latest News