यूजर ने पहले दी धमकी फिर अभिनेत्री Jyothi Rai का प्राइवेट वीडियो कर दिया लीक

 
VCV

Jyothi Rai : सोशल मीडिया में आए दिन फिल्म स्टार्स की प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबरें आती रहती हैं. इसी बीच खबर ये आ रही हैं कि साउथ की मशहूर अभिनेत्री का भी एक निजी वीडियो वायरल हो गया हैं. एक दिलचस्प बात ये बताई जा रही हैं कि जिसने ये वीडियो लीक की हैं, पहले उनसे अभिनेत्री को धमकी भी दी थी.

Jyothi Rai का निजी वीडियो हुआ लीक

साउथ की मशहूर अदाकारा ज्योति सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक कथित प्राइवेट वीडियो के कारण लाइमलाइट में आ गयी हैं. बताया जा रहा हैं कि  अभिनेत्री ज्योति राय को एक एक्स(ट्विटर) यूजर ने पहले धमकी दी थी कि जब उसके यूट्यूब चैनल पर 1000 सब्सक्राइबर हो जाएंगे तब वह अभिनेत्री ज्योति के कुछ पर्सनल वीडियो पर फोटोज को सोशल मीडिया पर लीक कर देगा और अब हैरानी वाली बात ये हैं कि ज्योति के कुछ निजी फोटो और विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं

कौन हैं Jyothi Rai ?

Jyothi Rai

Jyothi Rai

कई लोगों के लिए ज्योति राय एक नया नाम हो सकता हैं. बता दे ज्योति कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी हैं. दरअसल ज्योति ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से फैन्स के दिलों में जगह बनाई हैं. ज्योति ने सिर्फ टीवी शोज ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने करियर के दौरान सितारामा कल्याण, गंधदा गुड़ी, 99 और दीया वर्नापटला जैसी कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया हैं. इसके आलावा इन दिनों ये खूबसूरत हसीना ‘गुप्पेदंथा मनसु’ में भी एक बेहद ही महत्वपूर्ण रोल में निभा रही हैं.

वीडियो लीक के बाद भडके हुए Jyothi Rai के फैन्स

जब इंटरनेट पर ज्योति राय की वीडियो लीक हुई हैं तब से उनके फैन्स बेहद भडके हुए हैं और वीडियो लीक करने वालों पर कड़ी कार्यवाही की मांग भी कर रहे हैं.

Related Topics

Latest News