Viral Video: भोजपुरी सुपरस्टा Nirahua को किस करती दिखीं ये हसीना, देखे वीडियो 

 
Nirahua

इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार आए हैं और आपको बता दें कि इनमें दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ से लेकर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का नाम भी शामिल है। जब भी उनके गाने और फिल्में रिलीज होती हैं तो इंटरनेट पर तहलका मच जाता है. लेकिन इस बीच हम आपको बता दें कि भोजपुरी के रोमांटिक किंग एक्टर दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ और बंगाली ब्यूटी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी का एक गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

निरहुआ का गाना वायरल हो गया 

यह गाना दर्शकों के बीच ट्रेंड बन गया है और आपको बता दें कि इस वीडियो में दोनों सितारे प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. दरअसल, हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम 'जाने क्या जादू किया' है। आपको बता दें कि ये गाना फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 का है. जिसे ये दोनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

निरहुआ और संचिता बनर्जी ने पति-पत्नी का किरदार निभाया 

इस गाने में संचिता बनर्जी बेहद सिंपल और देसी अंदाज में नजर आ रही हैं और दर्शकों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं और फैन्स भी दोनों पर प्यार बरसाते नजर आए.

निरहुआ और संचिता बनर्जी के इस गाने को निरहुआ हिट्स नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिस पर अब तक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं.

Related Topics

Latest News