महिला ने प्रेग्नेंट होने के लिए पति से मांगी 20 बेडरूम का आलीशान महल, पति के उड़े होश

 
image

Trending: शादी करना और मां बनना हर लड़की का सपना होता है. हर लड़की चाहती है कि उसे कोई राजकुमार सा लड़का लेने आए और वो उसके साथ खुशी खुशी अपनी जिंदगी बिताए. इसके बदले में लड़कीयां हर वो काम करने को तैयार होती है जिससे उनकी ये ख्वाहिश पूरी हो सके. हर लड़की बिना शर्त और बिना किसी कारण के अपने पार्टनर से शादी करके उसके साथ घर बसाने का सोचती है.लेकिन कैसा हो कि कोई लड़की अपने पति से मां बनने के बदले ये शर्त रख दे कि उसे मां बनने की एवज में 20 बेडरूम वाला महल और 1.5 लाख डॉलर बुर्ज खलीफा में पार्टी करने के लिए चाहिए. इसके अलावा भी बहुत सारी डिमांड्स रख दे. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लड़की अपने पति से इन्हीं सब डिमांड की आशा करती नजर आ रही है. आइए आपको बताते हैं क्या कुछ है वीडियो में.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला जिसका नाम सौदी अल नदक है, वो एक वीडियो के जरिए अपने पति से मां बनने के बदले में बुर्ज खलीफा में जेंडर रिवील पार्टी के लिए 1 लाख डॉलर. यूएस के टॉप सर्जन से अपना मेकअप करवाने के लिए 1.50 लाख डॉलर और लड़की के लिए ब्रांडेड कपड़ों का कलेक्शन. यही नहीं लड़की ने अपने अरबपति हसबैंड से एक 20 बेडरूम वाला महल भी मांग लिया. इस महिला के पति के पास बेशुमार दौलत है और कपल दुबई में रहता है. महिला अपनी महंगी लाइफ स्टाइल को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को महिला के ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल soudiofarabia से शेयर किया गया है. जिसे अभी तक 2 लाख 66 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को करीब 4 हजार लोगों ने लाइक भी किया है.लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा....क्या तुमने सिर्फ पैसों के लिए शादी की है. एक और यूजर ने लिखा....तुम खुदा के पास भी पैसे लेकर जाओगी. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा....जिंदगी हो तो ऐसी.

Related Topics

Latest News