जेल प्रहरी का कारनामा : दूल्हा बनूंगा तो कार लूंगा; लड़की पक्ष ने मना किया तो वायरल कर दिए आपत्तिजनक फोटो

 

जेल प्रहरी का कारनामा : दूल्हा बनूंगा तो कार लूंगा; लड़की पक्ष ने मना किया तो वायरल कर दिए आपत्तिजनक फोटो

ग्वालियर के डबरा में जेल प्रहरी को अपनी पोस्ट पर इतना घमंड था कि वह सगाई तय होने के बाद ससुराल पहुंच गया। उसने बोला-शादी में कार चाहिए, जब लड़की के पिता ने हाथ जोड़े तो उसने रिश्ता ठुकरा दिया। जब समाज के लोगों को जोड़कर जेल प्रहरी के पिता से बात की तो उन्होंने भी बेटे के सुर में सुर मिलाए और गाली गलौंज कर भगा दिया।

घटना 26 मई को डबरा में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास की है। इतना ही नहीं सगाई होने के बाद युवती से बातचीत के दौरान आरोपी ने कुछ आपत्तिजनक फोटो लिए थे जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसका पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी जेल प्रहरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला

डबरा स्थित सोनी पेट्रोल पंप के पास रहने वाली 20 वर्षीय युवती बीए फाइनल ईयर की छात्रा है। वर्ष 2021 में उसकी सगाई रायसेन में लाल सिंह दादौरिया पुत्र परसराम दादौरिया से हुई थी। लाल सिंह जेल पुलिस में प्रहरी है और अभी रायसेन में पदस्थ है। सगाई में राजकुमारी के पिता ने 51 हजार रुपए नकद व अन्य सामान भेंट स्वरूप दिया था। सगाई होने के बाद लड़का-लड़की दोनों में बातचीत भी शुरू हो गई थी। शादी की डेट फिक्स होने की बातचीत चल रही थी, तभी 26 मई को लालसिंह उनके घर आया और कुछ देर बातचीत करने के बाद उसने बताया कि उसे शादी से पहले एक लग्जरी कार चाहिए। जब राजकुमारी व उसके परिजन ने कहा कि कार की तो कोई बात नहीं हुई थी और उनकी हैसियत इतनी नहीं है कि लग्जरी कार उसे दे सकें। इससे लाल सिंह नाराज हो गया और सगाई तोड़ने की धमकी देकर चला गया।

समझाने जाने गए तो मिली गालियां

अचानक जेल प्रहरी व उसके पिता द्वारा की गई कार की मांग को सुनते ही युवती के पिता अपने नाते-रिश्तेदारों के साथ लाल सिंह के घर पहुंचे और मामला सुलझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने सगाई तोड़ दी। इतना ही नहीं गालियां देकर घर से भगा दिया। इसके बाद से ही लालसिंह सोशल मीडिया पर लड़की के आपत्तिजनक फोटो वायरल कर रहा है। जिससे उसकी समाज में बदनामी हो रही है। इतना ही नहीं युवती के पिता और युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो आरोपी ने कॉल लगाकर धमकी दी उन्होंने शिकायत की है तो वह उनके घर का चिराग बुझा देगा।

पुलिस का कहना

इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि युवती की शिकायत पर सगाई तोड़ने वाले युवक व उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी व उसके पिता को गिरफ्तारी के लिए पुलिस भेजी गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read